Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

युवक की सर्पदंश से हुई मौत,तालाब में डूबा युवक जिला रेफेर,लटकते मिले शव ,शव मिलने से परिजनों में आक्रोश।—————————–चैतन्य(ब्यूरो चीफ)

बाराबंकी।—–शौच के लिए गए बच्चे को विषैले शर्प ने डस लिया परिजन उसे इलाज के लिए ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

मोहम्मद पुर खाला थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर पंचायत बेलहरा के मोहल्ला पहाडापुर पुर निवासी सुरेश वर्मा का 18 वर्षीय पुत्र रोहित वर्मा बीती रात शौच के लिए जा रहा था कि घर से करीब सौ मीटर की दूरी पर किसी विषैले शर्प ने उसे डस लिया परिजन उसे इलाज हेतु लखनऊ ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।बच्चे की मौत से परिजनो का रो रो कर बुरा हाल है।

बाराबंकी—–थाना रामनगर के माहादेवा में लोधरेश्वर बाबा को जल चढाने गए 13 वर्षीय युवक का अभरन तालाब में नहाते समय पैर फिसला चला गया गहराई में।
मौजूद लोगो ने तालाब से निकाला।
108 द्वारा लाया गया सीएचसी रामनगर।
वहा से हुआ जिला अस्पताल रेफेर।

बाराबंकी—-कोठी थाना क्षेत्र के मदारीपुर गाँव के पास प्रेमी युगल के शव पेड़ से लटकते मिले जिसे देखकर लोगो में हड़कंप मच गया पुलिस को सुचना मिलते ही वह मौके पर पहुची व शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया ।

बाराबंकी— गत दिनों ई रिक्शा सहित गायब युवक का शव मिलने से परिजनों में आक्रोश, हाईवे जाम कर किया प्रदर्शन , सीओ व कोतवाल सहित कई थानों की पुलिस मौके, पुलिस की कड़ी मसक्कत के बाद जाम हटाया जा सका।बेकाबू जाम को देख सांसद और विधायक भी मौके पर पहुचे।एसपी ने युवक की ह्त्या के मामले में कार्यवाही पर लापरवाही बरतने पर कोतवाल अक्षय कुमार व सिपाही जावेद खान को लाइन हाजिर कर दिया है।

तालाब में डूबे युवक को ले जाती 108 सेवा।

Exit mobile version