Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

यूपी: कील बिछाकर यमुना एक्सप्रेस वे पर दो कारोबारियों से लूटपाट; डीएम की गाड़ी हुई पंक्चर, बदमाशों को पकडने की कवायत जारी।

रिपोर्ट- विपिन निगम

न्यूज डेस्क(यूपी) मथुरा: यमुना एक्सप्रेस-वे पर बुधवार रात लोहे की कील बिछाकर दो कार सवारों से लूटपाट की गई। मामला एक्सप्रेस-वे पर माइल स्टोन 63 के पास का है। इस दौरान जिलाधिकारी मथुरा की गाड़ी का टायर भी पंक्चर हो गया। ड्राइवर के उतरते ही गनर भी सड़क पर आ गए। जिन्हें देखकर बदमाश मौके से फरार हो गए। एसएसपी शलभ माथुरा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार कॉबिंग कर रही है।

आगरा निवासी विक्रम गुप्ता रात करीब 11:00 बजे अपनी कार से नोएडा से आगरा जा रहे थे। माइल स्टोन 63 के समीप अचानक उनकी कार के 2 टायर पंचर हो गए। विक्रम कार को साइड में लगाकर टायर बदलने लगे। इसी दौरान आधा दर्जन बदमाश उनकी कार के पास आ गए और तमंचा लगा कर एक लैपटॉप, मोबाइल, ड्राइवर का मोबाइल, घड़ी और क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड और 8 हजार रुपए लूट लिया। विक्रम ने थाना नौहझील में उक्त घटनाक्रम की तहरीर दी है। इसी तरह कानपुर के एक व्यवसायी से भी लूटपाट की गई।

इसी बीच एक्सप्रेस वे पर जिला अधिकारी सर्वज्ञ राम मिश्र आ रहे थे। उनकी गाड़ी भी पंचर हो गई। पंचर होते ही अधिकारी के साथ चल रहे गनर ने पोजिशन ले ली, जिसे देख लुटेरे भाग गए । घटना की सूचना एसएसपी को दी गई। रात में पुलिस ने घटनास्थल स्थल को छावनी बना दिया। गुरुवार की सुबह तक पुलिस विभाग के आला अधिकारी घटना स्थल पर जमे रहे फिर नौहझील पहुंच कर लुटेरो को पकड़ने की योजना तैयार की।

Exit mobile version