Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

शोएब अख्तर की टिप्पणी- गुटबाज़ी का शिकार हो रही है टीम इंडिया

शोएब अख्तर की टिप्पणी- गुटबाज़ी का शिकार हो रही है टीम इंडिया

Shoaib Akhtar

टी 20 विश्व कप में भारत के ख़राब प्रदर्शन पर पूरी दुनिया के खेल टीकाकार टिप्पणी कर रहे हैं, इसमें पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी शामिल हैं. अख्तर ने टीम इंडिया के प्रदर्शन पर हैरानी जताई है. उन्होंने साथ ही कहा है कि ऐसा लगता है कि टीम इंडिया दो ग्रुप में बंटी हुई है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “मुझे ऐसा क्यों लग रहा है कि टीम के अंदर दो खांचे हैं? जिसमें से एक विराट कोहली के खिलाफ है तो दूसरा विराट कोहली के साथ. यह साफ दिख रहा है. टीम बंटी हुई लग रही है. मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों हो रहा है. ये इसलिए हो सकता है कि शायद ये कोहली का बतौर कप्तान आखिरी टी20 विश्व कप हो. हो सकता है कि उन्होंने गलत फैसला ले लिया हो, जो सही है.लेकिन वो एक महान क्रिकेटर हैं और हमें उनका सम्मान करना चाहिए.”

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अख्तर ने भारत के न्यूजीलैंड के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर निराशा जताई है. उन्होंने कहा, “हां, आलोचना जरूरी है क्योंकि उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ खराब क्रिकेट खेली और उनका नजरिया गलत था. टॉस के हारने के बाद हर किसी के सिर झुके हुए थे. उन्हें कोई आइडिया नहीं था कि क्यो हो रहा है. भारत, आप उस समय तक सिर्फ टॉस हारे थे पूरे मैच नहीं. वह सिर्फ वहां पर खेल रहे थे और उनका कोई गेमप्लान नहीं था.”

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Exit mobile version