28.5 C
Mumbai
Saturday, May 4, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

शोएब अख्तर ने NZ से टीम इंडिया के हारने पर कसा तंज़: मैदान पर क्रिकेट खेलना है या इंस्टाग्राम पर

पहले पाकिस्तान फिर न्यूज़ीलैण्ड, भारत को मिली दो लगातार हारों पर पाकिस्तान के कई बड़े नामी क्रिकेट काफी खुश नज़र आ रहे हैं, उनमें से एक का नाम है शोएब अख्तर जो टीम इंडिया को यह ज्ञान दे रहे हैं कि वह यह तय करे कि उसे इंस्टाग्राम पर क्रिकेट खेलनी या मैदान पर.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

शोएब अख्तर के अलावा शाहिद अफरीदी ने भी टीम इंडिया की हार पर ट्वीट किया. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने अपने ट्वीट में कहा कि भारतीय टीम का सेमीफाइनल में पहुंचना अब एक चमत्कार ही होगा.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘जैसा मैंने कहा था मैच से पहले और काफी दिनों से पहले कह रहा था कि न्यूजीलैंड अगर टॉस जीत गया तो भारत के लिए काफी मुश्किल होगी वही हुआ, आज हिन्दुस्तान की टीम बहुत बुरी तरह से खेली और उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा. मुझे कभी लगा नहीं कि वह किसी भी समय मैच में थे, वह काफी ज्यादा दबाव में नजर आ रहे थे जिसको देखकर लग ही नहीं रहा था कि दो टीम खेल रही हैं, टीम इंडिया ने जिस तरह का खेल आज के मैच दिखाया उससे काफी दुखी हूं.’

शोएब अख्तर ने निशाना साधते हुए कहा, ‘आपको फिर से शुरुआत करनी होगी और सोचना होगा कि आपको मैदान पर क्रिकेट खेलना है या इंस्टाग्राम पर’.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

भारत और न्यूजीलैंड के मैच के बाद शाहिद अफरीदी ने ट्वीट किया, ‘भारत के पास अभी भी सेमीफाइनल के लिए क्वॉलिफाई करने का एक बाहरी मौका है, लेकिन इस इवेंट में उन्होंने अपने दो बड़े मैच कैसे खेले हैं, उन्हें क्वॉलीफाई करते देखना चमत्कार के अलावा कुछ नहीं होगा.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »