27 C
Mumbai
Sunday, March 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

एयर इंडिया का विमान को उड़ाने की खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने दी धमकी; सिखों से किया ये अनुरोध

खालिस्तान समर्थक आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एयर इंडिया के विमान को उड़ाने की धमकी दी है। प्रतिबंधित संगठन सिख फॉर जस्टिस के नेता गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि वह 19 नवंबर को ऐसा करेगा। इसके साथ ही उसने सिखों से अनुरोध किया है कि वे उस दिन सफर न करें। इसके साथ ही वीडियो में उसने इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट का नाम बदलने की भी धमकी दी है। 

सोशल मीडिया पर जारी किए गए वीडियो में प्रतिबंधित संगठन सिख फॉर जस्टिस के नेता गुरपतवंत सिंह पन्नू को सिखों से कहते हुए सुना जा सकता है, ‘आप 19 नवंबर को एयर इंडिया के विमान से सफर न करें। आपकी जान को खतरा हो सकता है। 19 नवंबर को वैश्विक नाकाबंदी होगी और हम एयर इंडिया को चलने नहीं देंगे।’

इतना ही नहीं पन्नू ने वीडियो में दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट को भी 19 नवंबर को बंद करने की धमकी दी है। उसने कहा कि 19 नवंबर वही दिन है, जिस दिन क्रिकेट विश्वकप का फाइनल मैच भी है। उसने कहा कि उस दिन सिखों पर अत्याचार को दुनिया देखेगी और पंजाब के आजाद होने के बाद हवाई अड्डे का नाम भी बदला जाएगा। इस एयरपोर्ट का नाम बेअंत सिंह, सतवंत सिंह के नाम पर रखा जाएगा। 

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »