32 C
Mumbai
Saturday, June 15, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कानपुर ब्रेकिंग न्यूज में खाश खबरों के साथ ।

कानपुर ब्रेकिंग – रिपोर्ट – समीर मिश्रा 

सचेंडी थाना के पंचमपुरवा गांव में 35 साल के महेंद्र सिंह ने लगाई फांसी परिवार के लोगो ने लगाया हत्या का आरोप सचेंडी थाना अध्यछ मौंके पर मौज़ूद।

कानपुर ब्रेकिंग – रिपोर्ट – तन्नू सिंह

बीते एक महीने पुर्व गोविंद नगर क्षेत्र में युवक की नहर डूबकर मौत का मामला। परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप। गोविंद नगर पुलिस ने दोबारा करवाएगी युवक का पोस्टमार्टम।कब्रिस्तान को खोद कर निकाला गया युवक का शव। नजीरबाद थाने के सामने स्थित है कब्रिस्तान।

कानपुर ब्रेकिंग – रिपोर्ट – विजय गुप्ता.

https://manvadhikarabhivyakti.com/wp-content/uploads/2018/08/img-20180810-wa0006.jpg

रायपुरवा थाना अंतर्गत डिप्टी पड़ाव से घंटाघर की ओर जाने वाली सड़क पर कार और ऑटो में हुआ भीषण एक्सीडेंट। एक्सीडेंट में घायल ऑटो चालक सुरेंद्र कुमार S/O भोला आवास विकास 3 कल्याणपुर कानपुर को आई अधिक चोटे व मौके से कार चालक हुआ फरार एक्सीडेंट इतना जबरदस्त था की कार के सेफ्टी बैलून भी खुले मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सुरेंद्र को सेवा धाम हॉस्पिटल में कराया भर्ती वह दोनों गाड़ियों को थाने भिजवाया।

https://manvadhikarabhivyakti.com/wp-content/uploads/2018/08/img-20180810-wa0004.jpg

कानपुर ब्रेकिंग – रिपोर्ट – तन्नू सिंह

एक सीओ तीन थाना अध्य्क्ष के एवम अन्य पुलिस कर्मियों खिलाफ वादी सौरव भदौरिया ने परिवाद दर्ज कराया। सपा नेताओ के साथ मिलकर मारपीट लूट महिलाओं से अभद्रता का लगाया आरोप। सीएमएम कोर्ट ने दिया मुकदमा लिखने का आदेश।

कानपुर ब्रेकिंग – रिपोर्ट – समीर मिश्रा 

कानपुर में लुटेरों का आतंक 8 बजे लगभग दो अपाचे सवार लुटेरों ने नवविवाहित के साथ लूट कर भाग निकले, ताजा मामला ये कल्याणपुर थान सेे महज एक किलोमीटर की दूरी पर हुआ।

कानपुर ब्रेकिंग – रिपोर्ट – तन्नू सिंह

थाना घाटमपुर के ब्लॉक भीतरगांव उमरी गांव में मॉडल पब्लिक स्कूल मैं दवा देने के बाद 37 बच्चों को तबीयत बिगड़ी, जो कि एंबुलेंस द्वारा भीतरगांव स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया.
डेवोर्मिंग डे के मौके पर जनपद में 2 लाख बच्चों को खिलाई गयी दवा।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »