33 C
Mumbai
Saturday, May 18, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कोलकाता का फ्लाईओवर, योगी सरकार के विज्ञापन में , उड़ रहा है मज़ाक़ सोशल मीडिया पर !

कहते हैं झूठ कैसा भी हो, सामने आ ही जाता है, चुनाव प्रचार में भाजपा झूठ का सहारा लेती है यह बात तो जग ज़ाहिर है मगर किसी और प्रदेश के विकास को अपना विकास बताने की कला योगी सरकार को ही आती है. चुनावी बेला में जारी अंधाधुंध रूप से जारी हो रहे सरकारी विज्ञापनों में क्या छप रहा है यह शायद योगी जी को भी नहीं मालूम तभी तो मज़ाक का पात्र भी बन रहे हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

दरअसल एक अंग्रेजी अखबार के पहले पन्ने पर आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में बदलाव की थीम पर एक विज्ञापन छपा है। ख़ास बात यह है कि इस विज्ञापन में जो फ्लाईओवर दिखाया गया वह उत्तरप्रदेश का न होकर पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता का ‘माँ फ़्लाईओवर’ है। कोलकाता का फ्लाईओवर दिखा कर बदलते उतर प्रदेश का नारा बुलंद करने पर सीएम योगी का अब सोशल मीडिया पर मज़ाक उड़ रहा है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इस विज्ञापन पर सबसे अच्छी प्रतिक्रिया तृणमूल कांग्रेस की और से आई है. इस मामले पर तृणमूल कांग्रेस के नेता अभिषेक बनर्जी ने कहा है, ”ऐसा लगता है कि ‘डबल इंजन मॉडल’ बीजेपी के सबसे मजबूत राज्य में बुरी तरह से नाकाम हो गया है.’

इस मामले पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आईपी सिंह ने कहा है, ”अब कलकत्ता की सड़कों को UP का बताकर विज्ञापन दिए जा रहे हैं. जोगी जी, वाह जोगी जी”

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

वहीँ आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा है, ”ऐसा विकास न सुना होगा न देखा होगा. कलकत्ता का फ्लाईओवर खींचकर लखनऊ ले आए हमारे CM आदित्यनाथ जी, भले ही विज्ञापन में ले आए लेकिन लाए तो.”

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »