34 C
Mumbai
Tuesday, April 16, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

गड्ढो से आमजन पस्त,इलाज के दौरान दो युवको की मौत,मार्फीन के साथ युवक को दबोचा। ————————चैतन्य।

IMG-20180621-WA0046
बदहाल आमरास्ता

1–[ रामनगर बाराबंकी—
तहसील रामनगर के कस्बा तिलोकपुर में सीसी रोड पर निमार्ण कार्य चल रहा था जिसके चलते दोनों साइड में गड्ढे खोदे गए थे जिससे राहगीरों को आने जाने में दिक्कत का सामना करना पड़ता है दोनो किनारों पर गड्ढा होने की वजह से रोड दुर्घटनाग्रस्त हो गई है बीते कुछ दिनों में लल्लन पुत्र रमेश उम्र (25) निवासी कुरथरा मोटरसाकिल से अपनी सिलाई की दुकान जा रहा था उसी बीच गाड़ी का पहिया का गड्ढा में जाने की वजह से मोटरसाइकिल गिर गई जिससे लल्लन को काफी चोटें आई जब इसकी लिखित शिकायत की गई गुलशन यादव के द्वारा दी सीसी रोड का निर्माण कार्य दो माह से बंद पड़ा है रानीबाजार संपर्क मार्ग से राजा बैटरी की दुकान तक 200 मीटर रोड का निर्माण होना था जिसमें 125 मीटर कार्य कराया गया 75 मीटर लगभग निर्माण नहीं हुआ जब शिकायत की जाती है अधिकारी कागजी कार्रवाई पूरी करके कर निकल जाते हैं

2–[ मसौली बाराबंकी।  मेन्था पेराई के दौरान गत 9 जून को टँकी फटने से हुई एक किशोर की मृत्यु के परिवारी जनों से मेन्था किसान समिति का प्रतिनिधि मंडल मिलकर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए मंडी समिति से सहायता राशि दिलाने का अस्वासन दिया।
उल्लेखनीय हो कि गत 9 जून को ग्राम बांसा में मेन्था पेराई के दौरान 18 वर्षीय रितेश उर्फ रिंकू पुत्र लवकुश की टँकी फटने के कारण गम्भीर रूप से घायल की इलाज के मृत्यु हो गयी थी। बुधवार को मेन्था किसान समिति मसौली के अध्यक्ष डॉ0 राजेश कुमार वर्मा, संजीव कुमार सिंह,रमेशचंद्र वर्मा का एक प्रतिनिधि मंडल पोडित किसान परिवार से मिलकर ढांढस बंधाते हुए मंडी समिति से सहायता दिलाने का अस्वासन दिया।

3—[ मसौली बाराबंकी। तीन दिन पूर्व थाना मुख्यालय के निकट हाईवे पर ट्रैक्टर एव अनुबन्धित बस के बीच हुई दुर्घटना में घायल किशोर की इलाज के दौरान मौत हो गयी।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
उल्लेखनीय हो कि गत मंगलवार की प्रातः सादामऊ से टेन्ट का सामान लेकर मसौली चौराहा जा रहे ट्रैक्टर ट्राली से बाराबंकी डिपो की अनुबन्धित बस की आमने सामने टक्कर हो गयी जिसमे बस परिचालक सुरेशचन्द्र सहित ट्रैक्टर चालक  मुकेश पुत्र गयाप्रसाद एव ट्रैक्टर पर बैठे मजदूर जितेंद्र पुत्र राधेलाल, अक्षय कुमार पुत्र राजाराम सहित बस के कई यात्री घायल हो गये थे। घायलों में बस परिचालक,ट्रैक्टर चालक व मजदूर जितेंद्र को ट्रामा सेंटर लखनऊ में भर्ती कराया गया था।   वुधवार की देर शाम 15 वर्षीय मजदूर  जितेंद्र पुत्र राधेलाल की इलाज के दौरान मौत हो गयी।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

■ घर मे मचा कोहराम ■
मृतक जितेन्द्र कुमार छः भाइयो में तीसरे नंबर का था तथा कक्षा 7 का छात्र था स्कूल में छुट्टियां होने के कारण जितेंद्र साईं टेन्ट हाउस मसौली चौराहे पर दिहाड़ी पर मजदूरी करता था। 3 वर्षीय छोटी बहन ज्योति भाई की मृत्यु से पूरी तरह अनभिज्ञ है वही छोटे भाई बड़े जितेंद्र की मौत से परेशान है तथा घर में कोहराम मचा हुआ है।

4–[: सुबेहा बाराबंकी।। हैदरगढ़ कोतवाली पुलिस ने गश्त के दौरान एक मार्फिन तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों को तस्करी की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत निरुद्ध कर पुलिस ने जेल भेज दिया है । प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली के उप निरीक्षक मोहम्मद हसनैन अपने हमराही सिपाही रिजवान अहमद व सूरज तिवारी के साथ हाईवे की गश्त पर थे उन्हें सूचना मिली कि खरसतिया स्थित पंचवटी ढाबा पर एक मार्फिन तस्कर पहुंच रहा है मुखबिर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ढाबे पर लोगों की तलाशी शुरू कर दी इस दौरान वहां पर बैठा अमित सिंह पुत्र जय सिंह भागने का प्रयास करने लगा जिसे पुलिस ने दबोच लिया तलाशी के बाद उसके पास से 50 ग्राम मार्फिन बरामद हुई कोतवाली प्रभारी ने बताया कि अभियुक्त को जेल भेजते हुए मार्फिन को परीक्षण हेतु लैब में भेजा गया है।

IMG-20180622-WA0000
मृतक किशोर जितेंद्र
Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »