27 C
Mumbai
Sunday, March 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

डी0एम0नेदिए निर्देश,ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत,संदिग्ध परिस्थितियों में मिली युवक की लाश,10लोगो पर मुकदमा दर्ज।———————–चैतन्य।

[बाराबंकी —
लोधेश्वर महादेवा में सावन के पहले सोमवार को लगने वाले मेले की तैयारियों का निरीक्षण जिलाधिकारी उदयभान त्रिपाठी व पुलिस अधीक्षक बी पी श्रीवास्तव ने किया उन्होंने मेला क्षेत्र में घूमकर बैरिकेटिंग का कार्य करवा रहे ठेकेदार को मजबूत बैरिकेटिंग बनाने को कहा व भरे हुए पानी को निकाने के लिए कहां उन्होंने मेले में लगने वाले साउंड सिस्टम को ठीक रखने व CC कैमरा लगाने के बारे में तथा हो रही सफाई व्यवस्था में तेजी लाने के निर्देश दिए साथ ही पुरानी लैट्रिन साफ सफाई वमरम्मत के लिए डीपीआरओ से कहा व मेले में साफ सफाई,पेयजल व प्रकाश व्यवस्था के कार्यों को जल्द पूरा करने के निर्देश दिए मौके पर मौजूद कोतवाल रामनगर से जानकारी की कि कितने वालिंटियर मिले तो उन्होंने बताया कि 30 वालंटियर अब तक मिले हैं मेला क्षेत्र की नालियों में ब्लीचिंग चूना आदि के छिड़काव के बारे में भी कहा।
[ बाराबंकी।। हैदरगढ कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ बनारस रेलखंड पर रेलवे स्टेशन के निकट एक ट्रेन की चपेट में आकर 35 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया स्टेशन मास्टर ने 108 एंबुलेंस की सहायता से उसे तत्काल सीएचसी पहुंचाया जहां पर इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार भोर रेलवे स्टेशन के निकट लखनऊ से बनारस जा रही सद्भावना एक्सप्रेस की चपेट में एक 35 वर्षीय अज्ञात युवक टकरा के बगल में गिर गया रेलवे कर्मियों ने जब देखा तो स्टेशन मास्टर को इसकी सूचना दी स्टेशन मास्टर ने रेलवे पुलिस को सूचना देते हुए उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया जहां पर उसकी मौत हो गई डॉक्टरों की सूचना पर अस्पताल पहुंची कोतवाली पुलिस एवं रेलवे पुलिस ने उक्त युवक की शिनाख्त के प्रयास किए परंतु कोई सफलता ना मिलने पर उसका पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम हेतु बाराबंकी भेज दिया गया।खबर लिखे जाने तक उक्त युवक की कोई भी शिनाख्त नहीं हो सकी थी।

[बाराबंकी ब्रेकिंग।
तीन दिन पहले घर से निकले युवक की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में दूसरे गांव में स्थित एक तालाब से ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने की बरामद, असन्दरा थाना क्षेत्र के पूरे शुक्लान गांव का निवासी था म्रतक विश्वनाथ शुक्ला, गांव से करीब 7 किमी दूर रामसनेहीघाट के जुड़ावन पुरवा गाँव बरामद हुवा शव , ग्रामीणों में हत्या कर शव फेकने की हो रही चर्चा,।

[बाराबंकी—–

सहारा इंडिया के डायरेक्टर सुब्रतो राय पर एफआईआर

बाराबंकी के रामनगर थाने में दर्ज हुआ सुब्रतो राय, ओपी श्रीवास्तव, अभिजीत सरकार समेत 10 लोगों पर मुकदमा

सहारा इंडिया में एजेंट संदीप की मां ने बेटे की आत्महत्या में बताया सुब्रतो राय व अन्य को जिम्मेदार

Policy की मैच्योरिटी होने के बाद निवेशकों का पैसा नहीं दे रही थी सहारा

एजेंट को निवेशक कर रहे थे परेशान

निवेशकों के पैसा मांगने की धमकी और सहारा परिवार के अफसरों की लापरवाही में संदीप ने की आत्महत्या

सहारा इंडिया ने निवेशकों का पैसा नहीं दिया। एजेंट को धमकी मिली। एजेंट ने आत्महत्या की। सुब्रतो राय समेत 10 लोगों पर मुकदमा दर्ज।

Screenshot_20180729_084923

असंदरा में मिली लाश की फोटो।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »