23 C
Mumbai
Monday, March 4, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

पति ने पत्नी को मारी गोली,दुकानदार से छीने रुपये,बिना परमिट कटान जारी।——————चैतन्य।

बाराबंकी—– थाना मोहम्मदपुर खाला क्षेत्र में दिमागी संतुलन सही ना होने के कारण पति ने अपनी ही पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी की मौत के बाद पति मौके से फरार हो गया ।
थाना मोहम्मदपुर खाला क्षेत्र के ग्राम जैतीपुर निवासी गजराज सिंह ने अपनी पत्नी पुष्पा सिंह को बृहस्पतिवार करीब एक बजे गोली मार दी जो बाएं सीने पर लगी गोली की आवाज सुनकर परिजन जब तक मौके पर पहुंचे तब तक महिला की मौत हो चुकी थी।

गजराज सिंह की मानसिक हालत सही नहीं थी

ग्रामीणों में चर्चा है कि पिछले कई साल से गजराज सिंह की दिमागी हालत सही नहीं रहती थी और वह इधर-उधर टहलता रहता था लेकिन इस तरह की घटना को अंजाम दे देगा यह किसी को अंदाजा नहीं था

तीन बच्चों के सर से उठा मां का साया

मृतका पुष्पा सिंह के 3 पुत्र थे सबसे बड़ा अजय सिंह 15 वर्ष अभय 13 वर्ष अभिनय 11 वर्ष अचानक मां की मौत के बाद बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है

वही इस मामले मे मायके पक्ष वालों ने किसी भी कार्यवाही से इंकार किया है दोनो पक्षो की सहमति के बाद पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पीएम के लिए भेजा है।

 

बाराबंकी : ————-दुकान बन्द करके घर जा रहे युवक को अज्ञात मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने मारपीट कर हजारो की नगदी लेकर फरार हो गए ।

मालूम हो थाना मोहम्मदपुर खाला क्षेत्र के ग्राम सिद्धनपुर निवासी संतोष पुत्र सुरेश अपनी चाय का होटल बन्द करके घर जा रहा था कि अचानक बढ़कापुरवा मोड़ के पास सिंगहा से आ रहे दो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने दुकानदार को रोक कर गाली देते हुए मारपीट कर उसके पास मौजूद करीब दो हजार की नगदी लूट कर फरार हो गये पीड़ित ने जिसकी तहरीर थाने में देकर न्याय की गुहार लगाई/

 

बाराबंकी —–
रामसनेहीघाट पुलिस व वन विभाग की मिली भगत से प्रतिबन्धित पेड़ो पर चल रहे आरा, लगातार विना परमिट हो रही हरे वृक्षों की कटान, रामसनेहीघाट के मठ मुरारपुर ग्राम सभा के शीतलपुर गांव में वन विभाग से मिलीभगत कर काटे कई सागौन के पेड़, जानकारी के बाद भी विभाग नही कर रहा कार्यवाही, आखिर कबतक होती रहेगी प्रतिबन्धित हरे पेड़ो की कटान, उपनिरीक्षक रघुवीर सिंह ने कहा जांच के बाद होगी कार्यवाही ।

————पत्नी की ह्त्या के बाद छानबीन में जुटी पुलिस।

IMG-20180705-WA0044—————————————————————-ब्यूरो चीफ मानवाधिकार अभिव्यक्ति  

 

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »