26 C
Mumbai
Saturday, March 2, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

पानी रोकने के विवाद में हुई मारपीट में कई लोग हुए घायल।——————————चैतन्य।

Screenshot_20180722_055719 बाराबंकी।
बरसात के पानी को रास्तें में बंद कर रहे व्यक्ति को मना करना एक परिवार पर भारी पङ गया। विपाक्षियों ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक महिला समेत आधा दर्जन लोगो को लात घूसे व लाठी डंडो से जमकर पीटाई कर दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां चार की हालत गम्भीर होने पर डाक्टर ने जिला अस्पाताल रेफर कर दिया।
मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी लालपुर करौता अन्तर्गत ग्राम बबुरिहा मजरे बल्लोंपुर निवासी श्रीपाल पुत्र वीपत ने पुलिस को तहरीर देकर अरोप लगाया है कि शनिवार सुबह जब वह अपने दरवाजे पर बैठा था तभी गांव के सुबास, दुजई, हरिलाल, तुलसी रावत, ने कच्ची सङक पर बांध बनाकर बरसात का पानी रोक दिया मना करने पर विपक्षी ने गंदी गंदी गालिया देते हुए लात घूसों व लाठी डंडो से मारने लगे बचाने आये भाई त्रिभवन, संतोष, विकास, अनिल भतीजा, पूनम पत्नी श्रीपाल को भी मारा पीटा जिसे गम्भीर चोटे आयी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सामूदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सूरतगंज में भर्ती कराया। जहां मौजूद डाक्टर ने श्रीपाल(40),त्रिभवन (45),संतोष (35),पूनम(32) की हालत गम्भीर होने पर जिला अस्पाताल रेफर दिया।
इस सम्बन्ध में एसएचआें राजेश कुमार सिंह ने बताया कि एक पक्ष से तहरीर मिली है मारपीट का मुकदमा दर्ज कर सभी घायलों को मेडिकल के लिए सीएचसी भेजा गया।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »