29 C
Mumbai
Tuesday, June 25, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

प्यार का इजहार कुछ इस तरह किया पांच साल बाद अपने बॉयफ्रेंड से मिली महिला ने, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

प्यार में कोई कुछ भी कर गुजरता है। आए दिन सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिसमें लोग अपने प्यार नए-नए तरीके अपनाते हैं। अब एक महिला ने अपने लॉन्ग डिस्टेंस में रहने वाले बॉयफ्रेंड के पांच साल बाद मिलने पर कुछ ऐसा किया, जो वायरल हो गया है। लोग वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वीडियो में महिला अपने लॉन्ग डिस्टेंस बॉयफ्रेंड के लिए अपने प्यार का इजहार खूबसूरती से करती नजर आ रही है, जिससे वह पांच साल बाद मिली थी। दरअसल, लड़की अपने बॉयफ्रेंड को हवाईअड्डे पर लेने गई थी। यहां जैसे ही उसका साथी सामान से भरी ट्रॉली के साथ हवाईअड्डे से बाहर आया तो कुछ लोगों ने उसका स्वागत किया और गुलाब दिया।  

लड़का अपनी प्रेमिका को ढूंढने लगता है कि कहां हैं। ऐसे में अचानक लड़की सामने आती है और फिल्म शेरशाह के ‘रतां लंबियां’ गाने पर डांस कर स्वागत करती है। बॉयफ्रेंड आश्चर्यचकित होकर देखता रहता है और उसे गले लगाने के लिए इंतजार कर रहा होता है। 

लंबे कैप्शन के साथ पोस्ट
वीडियो को इंस्टाग्राम पर निकी शाह ने साझा किया है, जो टोरंटो की एक कंटेंट क्रिएटर हैं। उन्होंने लिखा, ‘मुझे यह साबित करने दें कि लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप एक सामान्य रिश्ते की तरह ही अद्भुत होते हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक लंबे कैप्शन में लॉन्ग डिस्टेंस के रिश्तों के बारे में भी बात की।

उन्होंने लिखा, ‘सच्चाई यह है कि नॉनलॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में भी बहुत सारी समस्याएं होती हैं। बस फर्क इतना है कि समस्याएं हर कपल के लिए अलग होती हैं, लेकिन एकमात्र रिश्ते जो जिंदा रहते हैं, वे हैं जहां दो लोग इस पर काम करने के लिए प्रतिबद्ध हों।’ 

वीडियो को 33 लाख से अधिक बार देखा गया
उन्होंने आगे कहा, ‘मैं वास्तव में मानती हूं कि यदि आप लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में पास हो जाते हैं तो आप एक ऐसे रिश्ते को तैयार करते हैं, जो बहुत अच्छा होता है। तो आगे बढ़ें, उस एक व्यक्ति को ढूंढें, जहां आपका साथी आपको दुनिया का सबसे खुशी इंसान बनाता है। इससे आप दूर रहकर भी रिश्ते को बचा सकेंगे और ऐसे रिश्ते को बना पाएंगे, जिसके बारे में लोग सपना देखते हैं।’ शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 33 लाख से अधिक बार देखा गया है और 1.4 लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं।

माथे पर बनवाया था टैटू
इससे पहले, ब्रिटेन में एक महिला ने उस समय इंटरनेट पर सनसनी फैला दी थी, जब उसने अपने माथे पर अपने साथी के नाम पर टैटू बनवा लिया था। इन्फ्लुएंसर एना स्टैन्सकोवस्की ने अपने माथे पर ‘केविन’ नाम का टैटू बनवाते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »