26 C
Mumbai
Saturday, March 2, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ब्लॉक प्रमुख की सड़क दुर्घटना में हुई मौत,संदिग्ध परिस्थितियों में बालिका की हुईं मौत।——–चैतन्य।

[ बाराबंकी———

।सन्दिन्ध परिस्थितियों में जली एक 16 वर्षीय बालिका की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी। सूत्रो के अनुसार—–
मामला सफदरगंज थानाक्षेत्र के ग्राम चौखण्डी का है।सोमवार को चौखण्डी निवासी केशवराम खेत की मेड को बंधवाने को लेकर थाना सफदरगंज गया था।घर पर मौजूद इकलौती पुत्री तारावती गांव के ही उदयभान के बच्चों को छोड़ने उसके घर गयी थी। उदयभान के घर के ही निकट सन्तोष का घर है जहाँ पर काफी दिनों से रह रही बदोसराय थानाक्षेत्र के ग्राम बरौलिया निवासी अमित व उसकी माँ मौजूद थी। जिसने तारावती की पिटाई करते हुए मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी। आग की लपटों में फंसी बालिका के चिल्लाने पर दौड़े ग्रमीणों ने किसी तरह आग से बुझाया तब तक उक्त बालिका 80 प्रतिशत से अधिक जल गयी थी परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बाराबंकी।——

IMG-20180723-WA0019 ग्राम नेवला करसन्ड़ा के निकट सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आने के कारण बहराईच जनपद के जरवल ब्लाक के प्रमुख गम्भीर रूप से घायल हो गये जिनकी सहारा अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी।
सोमवार को विकास खण्ड जरवल के वर्तमान ब्लाक प्रमुख मसरूर हबीब उर्फ नूर हुसैन पुत्र इल्तिजा हुसैन निवासी प्यारेपुर थाना कैसरगंज अपनी सफारी गाड़ी नम्बर यूपी 32 एफयू 3786 से वाहन चालक सूरज सिंह पुत्र चन्द्रशेखर सिंह निवासी ज्ञानपुर थाना महराजगंज फैजाबाद के साथ जरवल से किसी जरूरी कार्य के लिए लखनऊ जा रहे थे। थाना मुख्यालय के आगे वाहन का टायर पंचर होने के बाद गाड़ी को दाहिनी ओर एक पंचर की दुकान पर बनवाने लगे । किसी आवश्यक कार्य की मीटिंग होने के कारण ब्लाक प्रमुख वाहन चालक को छोड़कर बस से जाने के लिए सड़क क्रॉस करने लगें इतनी देर में ही बाराबंकी की ओर से आये किसी अज्ञात तेज वाहन ने ठोकर मार दी जिससे ब्लाक प्रमुख गम्भीर रूप से घायल हो गये।
घटना के बाद ब्लाक प्रमुख का वाहन चालक एव अन्य साथियों ने आनन फानन में जिला अस्पताल पहुचाया जहाँ पर हालात गम्भीर होने पर ट्रामा सेंटर रेफर किया।परिजन घायल ब्लाक प्रमुख को सहारा अस्पताल ले गये जहाँ प्रमुख की इलाज के दौरान मौत हो गयी।।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »