28 C
Mumbai
Saturday, July 27, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

‘भाषण के दौरान पतंग से भी ज्यादा उड़ रहे थे’, व्हाइट हाउस में कोकीन को लेकर ट्रंप ने बाइडन पर साधा निशाना

अमेरिका में इस साल आम चुनाव होने हैं। उससे पहले रिपब्लिकन पार्टी के नेता डोनाल्ड ट्रंप राष्ट्रपति जो बाइडन पर हमलावर हैं। अपने ताजे हमले में ट्रंप ने बाइडन के स्टेट ऑफ द यूनियन के भाषण को सबसे खराब करार दिया। ट्रंप गुरुवार को रेडियो प्रसारक ह्यूग हेविट के साथ इंटरव्यू में दिखाई दिए। उन्होंने पिछले साल जुलाई में व्हाइट हाउस से बरामद कोकीन की खबरों का भी जिक्र किया। 

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लगता है कि राष्ट्रपति बाइडन कोकीन का इस्तेमाल कर रहे थे, तो ट्रंप ने कहा कि पिछले महीने स्टेट ऑफ द यूनियन भाषण के दौरान बाइडन कुछ ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे थे। ट्रंप ने कहा, मुझे नहीं पता कि वह इस्मेताल कर रहे थे या नहीं। लेकिन वह पतंग से भी ज्याद उड़ रहे थे। वैसे मैंने अब तक का यह सबसे खराब भाषण देखा है। 

ट्रंप ने कहा, आप जानते हैं कि वहां सफेद पाउडर मिला। व्हाइट हाउस में कोकीन का इस्तेमाल हुआ, इसके बारे में मुझे पता नहीं। मुझे लगता है कि वहां कुछ तो हो रहा था। उन्होंने दावा किया कि बाइडन को किसी तरह से मदद की जा रही है। ऐसा लगता है कि वह ज्यादातर समय सो रहे हैं। 

बाइडन के साथ डिबेट की मांग करते हुए ट्रंप ने कहा कि कार्यक्रम से पहले डेमोक्रेट नेताओं का ड्रग परीक्षण होना चाहिए। मैं डिबेट करना चाहता हूं और मुझे लगता है कि उनके साथ डिबेट से पहले ड्रग परीक्षण किया जाना चाहिए। मैं ड्रग परीक्षण चाहता हूं।

ट्रंप के दावे के बावजूद अब तक इस बात के कई सबूत नहीं हैं कि बाइडन ने अपने स्टेट ऑफ द यूनियन के भाषण के दौरान किसी तरह के ड्रग के प्रभाव में थे। रिपब्लिकन और बाइडन के आलोचक सवाल करते रहे हैं कि उन्हें यह उर्जा कहां से मिली थी। 

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »