27 C
Mumbai
Thursday, June 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ममता का एक ही मिशन, जीरो बनाना है भाजपा को

मिशन 2024’ के तहत विपक्षी एकता के लिए प्रयास कर रहे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज तेजस्वी यादव के साथ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की. मुलाकात के बाद तीनों नेताओं के साथ संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई. नीतीश कुमार ने कहा कि अब पता नहीं वे (भाजपा) इतिहास बदलेंगे या क्या? सभी को सतर्क रहना है इसलिए हम सबसे बात कर रहे हैं। हमारी बहुत अच्छी बातचीत हुई है। जरूरत के हिसाब से हम भविष्य में अन्य पार्टियों को साथ लाकर बातचीत करेंगे। वहीं, ममता बनर्जी ने कहा कि मैंने नीतीश जी से अनुरोध किया है कि अगर जयप्रकाश जी का आंदोलन बिहार से शुरू हुआ तो हमें भी बिहार में सर्वदलीय बैठक करनी चाहिए. हमें यह संदेश देना है कि हम सब इसमें एक साथ हैं। मैं पहले ही कह चुका हूं कि मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं है, मैं चाहता हूं कि बीजेपी जीरो हो जाए.

ममता बनर्जी ने कहा कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने बीजेपी के खिलाफ अच्छा काम किया है. मैंने आज उनका स्वागत किया है। आज हमने विकास और राजनीति की बात की। नीतीश कुमार ने कहा कि हम सभी दलों को मिलकर 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी करनी है. सभी पार्टियों को आपस में बात करके आगे सब कुछ तय करना चाहिए। आगे जो होगा देशहित में किया जाएगा। जो शासन कर रहे हैं, उन्हें अब कुछ नहीं करना है। वे सिर्फ अपना प्रचार कर रहे हैं।

नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव सोमवार को उत्तर प्रदेश के लखनऊ में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी मुलाकात करेंगे. इससे पहले नीतीश कुमार ने 12 अप्रैल को दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की थी. उसी शाम दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी। नीतीश कुमार ने कहा था कि अगर कांग्रेस समेत सभी विपक्षी पार्टियां मिलकर 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगी तो बीजेपी को 100 सीटें भी नहीं मिलेंगी.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »