27 C
Mumbai
Saturday, July 27, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

महिला को पहुंचाया जेल टीवी एंकर से शादी की जिद ने, अपहरण की रची थी साजिश; जानें पूरा मामला

मैट्रिमोनी साइट से जुड़ा एक अजीबोगरीब मामला समाने आया है। हैदराबाद में व्यवसाय करने वाली 31 वर्षीय महिला की टीवी एंकर से शादी करने के जिद के चलते गिरफ्तार किया गया। गौरतलब है कि महिला ने उसकी गतिविधियों पर नजर रखने के लिए एंकर की कार पर एक ट्रैकिंग डिवाइस लगा दिया था। पुलिस ने शुक्रवार को मामले की जानकारी दी।

फर्जी अकाउंट में टीवी एंकर की फोटो लगाई- पुलिस
पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि एक डिजिटल मार्केटिंग की कंपनी चलाने वाली महिला ने दो साल पहले एक विवाह वेबसाइट पर टीवी एंकर की तस्वीरें देखीं। जिसके बाद उसने उस प्रोफाइल को फॉलो कर चैट करना शुरू कर दिया। हालांकि बाद में पता चला कि वेबसाइट पर बनाए गए अकाउंट पर लगाई गई फोटो असली नहीं थी, जिस पर टीवी एंकर की फोटो लगी हुई थी। बाद में महिला ने प्रोफाइल की खुद से जांच शुरू की। जैसे-तैसे उसने उस एंकर का फोन नंबर ढूंढा, जिसकी फोटो प्रोफाइल पर थी। 

टीवी एंकर से शादी करने की जिद पर अड़ी महिला- पुलिस
मामले की जानकारी देते  हुए पुलिस ने बताया कि महिला ने एक ऐप के जरिए एंकर से संपर्क साधा। लेकिन एंकर ने बताया कि उसकी फोजो का गलत इस्तेमाल किया गया। मैट्रिमोनी वेबसाइट पर बना अकाउंट फर्जी है। उसने इस बारे में साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई है। बावजूद इसके महिला ने एंकर को मैसेज भेजना जारी रखा। बार-बार परेशान करने पर टीवी एंकर ने महिला का नंबर ब्लॉक कर दिया। 

शादी करने के लिए रचा अपहरण का प्लान – पुलिस
मल्काजगिरी के एसीपी पुरूषोत्तम रेड्डी ने कहा कि एंकर प्रणव द्वारा बताए जाने के बावजूद भी महिला शादी की जिद पर अड़ी हुई थी, जिसके लिए उसने टीवी एंकर प्रणव के अपहरण की ही योजना बना डाली। महिला ने इसके लिए चार लोगों काम सौंपा, जो लगातार प्रणव की गतिविधियों पर नजर रख रहे थे। पुलिस ने बताया कि 11 फरवरी को अपहरणकर्ता टीवी एंकर को महिला के कार्यालय में ले गए और बुरी तरह उसकी पिटाई की। पुलिस ने बताया,  डर के चलते व्यक्ति महिला की कॉल का जवाब देने के लिए तैयार हो गया और उसके बाद ही उसे जाने दिया गया।

प्रणव ने बाद में उप्पल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। जांच के दौरान, पुलिस ने आरोपी महिला को उन चार लोगों के साथ गिरफ्तार किया, जिन्हें उसने अपहरण का काम सौंपा था। 

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »