24 C
Mumbai
Monday, March 4, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

व्यवसायी हुआ लूट का शिकार,बहन ने भाई की ह्त्या पर दी तहरीर,घाघराउफनाई।——चैतन्य।

[बाराबंकी।। सुबेहा थाना अंतर्गत इन्हौना शुकुल बाजार मार्ग पर सक्रिय लुटेरों ने एक व्यवसाई को लूट लिया घटनास्थल पर पहुंची पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही पहले सुबेहा पुलिस ने पीड़ित को इन्हौना चौकी पर तहरीर देने के लिए कहा तो वहीं अमेठी जनपद के शिवरतन गंज थाना के अंतर्गत आने वाली इन्हौना चौकी वालों ने पुनः सुबेहा थाना भेज दिया लुटेरों का शिकार हुआ व्यवसायी पुलिस के इस रवैये से आखिरकार सब कुछ भगवान के सहारे छोड़ कर मन मसोसकर अपने घर को चला गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पड़ोसी जनपद अमेठी के भाऊ दास का पुरवा निवासी राजवंन सिंह इन्हौना में खाद की दुकान चलाते हैं रविवार शाम दुकान बंद कर वह अपने घर जा रहे थे उसी समय सुबेहा थाना क्षेत्र अंतर्गत सराय गोपी के पास बाइक सवार लुटेरों ने उसकी कनपटी पर तमंचा लगाकर जेब में रखें ₹3500 की नगदी व मोबाइल लेकर रफूचक्कर हो गए सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची सुबेहा पुलिस ने घटना को शिवरतन गंज थाना अंतर्गत इन्हौना चौकी का बताते हुए पीड़ित को वहां तहरीर देने के लिए कहा ।वही जब पीड़ित वहां पहुंचा तो पुनः उसको सुबेहा जाने के लिए कहा गया पुलिस कार्यशैली का फुटबॉल बना पीड़ित अपने घर को रवाना हो गया। योगीराज की इस पुलिसिया कार्यवाही की चर्चा क्षेत्र में जोर-शोर से हो रही है।
[,बाराबंकी–
संगीता पत्नी रम्मन गोस्वामी निवासी गोसाईं पुरवा मजरे बनर्की ने थाना रामनगर में तहरीर देते हुए दर्शाया है कि अमोली कीरतपुर निवासी मेरे भाई अनिरुद्ध कुमार गोस्वामी पुत्र हनुमान गोस्वामी आज से करीब 7 माह पहले लापता हो गए थे जिनकी मैंने काफी तलाश की लेकिन उनका पता नहीं चला जिस दिन मेरे भाई गायब हुए थे उस रात करीब 9:00 बजे मेरी भाभी रीता से मेरे भाई का झगड़ा हुआ था क्योंकि रीता के कुछ लोगों से नाजायज संबंध थे जिनको लेकर दोनों में झगड़ा होता रहता था रीता करीब 3 माह से लखनऊ में रहकर प्राइवेट नौकरी कर रही है मुझे पूर्ण विश्वास है कि मेरी भाभी रीता ने अपने अवैध संबंधों की राह में रोड़ा बन रहे मेरे भाई अनिरुद्ध को अपने सहयोगियों के साथ मिलकर कत्ल किया और कमरे में गाड़ दिया प्रार्थी ने अपनी भाभी रीता के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग की है घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय है
बाराबंकी—लगातार हो रही बारिस से घाघरा नदी का जलस्तर तेजी से बढ़ रहा है।इससे कई गांवों में पानी घुसने के साथ ही कटान की भी प्रबल सम्भावना बनी है।
घाघरा नदी खतरे के निशान से ऊपर पहुंच कर सनिवार की अर्धरात्रि से तेजी से बढ़ने लगी है।उफनाती उतराती घाघरा नदी का जलस्तर खतरे के लाल निसान से 14सेंटीमीटर ऊपर पहुंच चुका है।नदी के तट पर बसे कचनापुर गांव सहित करीब डेढ़ दर्जन गावों की अोर बाढ़ का पानी रूख कर रहा है।इससे कई गावों पर कटान का भी खतरा मडराने लगा है।
घाघरा नदी के उफनाने का असर कई गावों पर पड़ा है।जहां फसले भी बाढ़ के पानी से जलमग्न होने लगी हैं।वहीं कटान का खतरा भी मडराने लगा।खास कर कचनापुर,जमका खुज्ही गांव भी कटान के जद में हैं।इसको लेकर ग्रामीणों में दहसत का माहौल देखने को मिल रहा है।कचनापुर गांव पहुंचने से पहले बहने वाले नाले से बाढ़ का पानी सम्पर्क मार्ग पर बहने लगा है।
रामनगर तहसील के कई गावों के बाहर खेतिहर इलाके में भू कटान कर रही है।यदि बाढ़ का जलस्तर बढ़ता रहा तो जल्द ही कई गांव बाढ़ की चपेट में आ जाएंगे।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »