Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

शाहिद आफरीदी: मुझे बाबर आज़म ने ग़लत साबित कर दिया

शाहिद आफरीदी: मुझे बाबर आज़म ने ग़लत साबित कर दिया

Shahid Afridi

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा कि वह बाबर आजम के पाकिस्तानी टीम के कप्तान होने के पक्ष में नहीं थे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी टीम का कप्तान होने के नाते काफी दबाव होता है। अफरीदी ने कहा, “मुझे डर था कि बाबर आजम पर बहुत दबाव होगा।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

पाकिस्तान टीम की कप्तानी कोई मजाक नहीं है. कप्तान होने के नाते मीडिया और खिलाड़ियों को संभालने की जरूरत होती है। कप्तान को पीसीबी और चयन समिति से भी बात करने की जरूरत है। मुझे विश्वास नहीं था कि वह (आजम) टीम की कप्तनी करने में सक्षम होंगे। लेकिन, उन्होंने कप्तान के रूप में अपने प्रदर्शन से मुझे गलत साबित कर दिया।”

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

20 दिसंबर को लाहौर कलंदर्स ने पाकिस्तान सुपर लीग के आगामी सीजन के लिए शाहीन अफरीदी को अपना नया कप्तान घोषित किया। वह सोहेल अख्तर की जगह लेंगे, जो पिछले दो सत्रों से टीम के कप्तान थे। शाहीन कलंदर्स की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अफरीदी ने यह भी उल्लेख किया कि उन्होंने पहले शाहीन को पाकिस्तानी टीम या फ्रेंचाइजी का नेतृत्व करने से पहले एक या दो साल इंतजार करने की सलाह दी थी। अफरीदी ने कहा, “मैंने शाहीन अफरीदी को कप्तानी स्वीकार करने से पहले एक या दो साल इंतजार करने की सलाह दी थी, ताकि वह अपनी गेंदबाजी पर अधिक ध्यान दे सकें लेकिन वह भी एक अफरीदी हैं, उन्होंने मेरी बात नहीं मानी।”

Exit mobile version