31 C
Mumbai
Sunday, May 19, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

विश्व कप में कप्तान बाबर आज़म ही रहेंगे

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान टीम की कप्तानी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। बाबर आजम को कप्तानी मिलेगी या नहीं? इस पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजम सेठी ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। एक इंटरव्यू में नजम सेठी ने साफ तौर पर कहा कि ‘जब हम कुछ मैच हारे तो पाकिस्तानी मीडिया ने बाबर आजम की कप्तानी पर सवाल उठाए, लेकिन मैंने साफ कर दिया है कि बाबर आजम वर्ल्ड कप तक कप्तानी करेंगे.

दरअसल, हाल ही में पाकिस्तान टीम को इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद बाबर आजम की कप्तानी की काफी आलोचना हुई थी और उन्हें कप्तानी से हटाने की मांग होने लगी थी। हालांकि इसके बाद बाबर की अगुआई में पाकिस्तान टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में जबरदस्त जीत दर्ज की है.

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में बाबर आजम की कप्तानी पर नजम सेठी का कहना है कि वर्ल्ड कप तक बाबर आजम को कप्तानी से कोई नहीं हटा सकता. एक स्पोर्ट्स वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में नजम सेठी ने कहा कि ‘पाकिस्तानी मीडिया में बाबर आजम की कप्तानी को लेकर तब सवाल उठे थे जब हम इंग्लैंड और न्यूजीलैंड से लगातार चार मैच हारे थे.’

नजम सेठी ने आगे कहा कि ‘जाहिर तौर पर उस समय लोगों ने बाबर आजम की कप्तानी की आलोचना की थी. लेकिन अब आप देखिए कि हमने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 दोनों सीरीज बहुत अच्छे से जीती हैं। अब बाबर की बातें बंद हो गई हैं।

नजम सेठी ने अपने बयान में साफ किया है कि “मैंने दो बातें साफ-साफ कही हैं. पहला ये कि बाबर आजम वर्ल्ड कप तक कप्तान बने रहेंगे. उसके बाद हम समीक्षा करेंगे और फैसला लेंगे। दूसरी बात यह है कि हम आंकड़े और रूप के आधार पर फैसला करेंगे। हम हर समय समीक्षा करते रहेंगे। मैंने बाबर आजम से कहा है कि तुम सिर्फ मैच पर ध्यान दो, तुम्हारी कप्तानी को कोई नहीं छू सकता।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »