31 C
Mumbai
Sunday, May 19, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

बड़बोले आमिर ने बूम बूम अफरीदी को बताया झूठा

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के आठवें सीजन के दौरान तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने पेशावर जाल्मी के कप्तान बाबर आजम के साथ दुर्व्यवहार किया। आमिर ने आक्रामकता दिखाते हुए उनकी ओर गेंद फेंकी थी. इसके बाद आमिर के बर्ताव पर काफी बवाल मचा था. तब अंतरिम मुख्य चयनकर्ता और पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा था कि उन्होंने आमिर को मैसेज भेजकर फटकार लगाई है.

अफरीदी ने कहा था कि मैंने उनसे कबड़बोले आमिर ने हा था- अगर तुम्हें पाकिस्तान के लिए खेलना है तो तुम्हें बाबर के साथ ही खेलना होगा। क्या आप इस हरकत के बाद उसकी आंखों में देख पाएंगे? क्या आप उनकी कप्तानी में खेल सकते हैं? अपने प्रदर्शन पर ध्यान दें, अपनी आक्रामकता पर नियंत्रण रखें और शांति से घर लौट जाएं। अफरीदी ने यह भी खुलासा किया था कि आमिर ने उनकी आलोचना को समझा और अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी।

हालांकि, चार महीने से ज्यादा समय के बाद आखिरकार आमिर ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने अफरीदी के दावे का खंडन किया है. एक स्थानीय समाचार चैनल को दिए साक्षात्कार में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने खुलासा किया कि उन्हें अफरीदी से एक संदेश मिला था, लेकिन ऐसा कुछ नहीं था। आमिर के मुताबिक अफरीदी ने अपने संदेश में उनकी गेंदबाजी की तारीफ की थी. फिटनेस के बारे में भी पूछा.

आमिर ने कहा- उन्होंने सिर्फ मेरी गेंदबाजी की तारीफ की और मेरी चोट के बारे में पूछा, लेकिन ‘आप बाबर का सामना कैसे करेंगे’… जैसी बातें इसमें नहीं थीं. आमिर ने आगे कहा- मैंने बाबर का क्या बिगाड़ा है? मुझे ये बहुत अजीब लगा. मुझे नहीं पता कि अफरीदी ने यह कहते समय क्या सोचा था।’ मुझे लगता है कि वह थोड़ा तेज बोलता है इसलिए गलती से उसने ऐसा कह दिया होगा।’

आमिर ने कहा कि उनमें और बाबर के बीच आपसी समझ और एक दूसरे के प्रति सम्मान है और उनके बीच कभी कोई दुर्भावना या दुश्मनी नहीं रही. उन्होंने कभी मेरे बारे में बुरा नहीं कहा और मेरी तरफ से भी ऐसा ही हुआ, लेकिन जनता हमें दुश्मन समझती है.’ ऐसा कभी नहीं था।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »