30 C
Mumbai
Thursday, April 18, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सामंथा रुथ प्रभु ने मलेशिया में छुट्टियां मनाते हुए बिकनी में शानदार नई तस्वीरें साझा कीं

सामंथा रुथ प्रभु छुट्टियां मनाने मलेशिया गईं। अभिनेता लैंगकॉवी में अपने प्रवास का आनंद ले रहे हैं। उन्होंने हाल ही में वहां अपने समय की तस्वीरें साझा कीं और पोस्ट में उन्हें बिकनी पहने हुए झील में डुबकी लगाते हुए दिखाया गया है। इस मौके के लिए उन्होंने भूरे रंग का स्विमसूट चुना। यह गर्मियों की छुट्टियों के लिए एकदम सही लुक है जिसमें आपको अपनी अलमारी को अपग्रेड करने के लिए निवेश करने की आवश्यकता है। सामन्था ने क्या पहना था यह देखने के लिए स्क्रॉल करें।

सामन्था ने मलेशिया में अपने समय की तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन दिया, “सर्वोच्च प्यार [सफेद दिल इमोजी]।” पोस्ट में उन्हें छुट्टियों के दौरान विभिन्न गतिविधियों का आनंद लेते हुए दिखाया गया है। उसने अपना स्थान द डेटाई लैंगकावी के रूप में टैग किया। पहली तस्वीर में वह जंगल में एक प्राकृतिक पूल के अंदर खड़ी है और भूरे रंग की बनावट वाली बिकनी पहने हुए अपने आस-पास के वातावरण को देख रही है। दो अन्य तस्वीरों में वह तैराकी करते हुए कैमरे की ओर मुस्कुराती हुई देखी जा सकती हैं। तीसरी तस्वीर में वह ध्यान लगाती हैं. अन्य तस्वीरें उस खूबसूरत संपत्ति को दर्शाती हैं जिसमें वह मलेशिया में अपनी छुट्टियों के दौरान रह रही है।

सामन्था के भूरे रंग के बिकनी सेट की बात करें तो इसमें रंग-समन्वित भूरे रंग की बिकनी टॉप और बिकनी बॉटम्स हैं। जबकि स्लीवलेस टॉप में चौड़ी कंधे की पट्टियाँ, एक बनावट वाला सिल्हूट, एक गहरी नेकलाइन, फिट बस्ट पर एक मुड़ा हुआ डिज़ाइन, एक असममित हेम और उसके टोंड एब्स को उजागर करने वाला एक क्रॉप्ड डिज़ाइन है , बॉटम्स में कम ऊँची कमर है, एक फिगर- गले लगाने वाला डिज़ाइन, और हाई-लेग कट-आउट।

सामन्था ने अपने बिकनी सेट के साथ एक सुंदर हीरे का पेंडेंट वाला सुंदर हार पहना था। उन्होंने साइड-पार्टेड ओपन लॉक्स के साथ सॉफ्ट कर्ल्स, न्यूड लिप शेड और ब्लश ग्लोइंग स्किन के साथ अपने लुक को पूरा किया।

इससे पहले, सामंथा ने अपनी छुट्टियों की तस्वीरों का एक और सेट साझा किया था जिसमें वह सुबह के दौरान व्यायाम करती नजर आ रही थीं। पोस्ट में सामन्था की चयापचय आयु के बारे में जानकारी देने वाले कागज के टुकड़े का एक टुकड़ा भी दिखाया गया है। अंत में, उसने संपत्ति पर कब्जा करने वाली कई तस्वीरें भी पोस्ट कीं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हमेशा सुबह के सूरज की तलाश में। सबसे अच्छी तरह की सुबह।”

इस बीच, सामंथा ने पिछले हफ्ते खुलासा किया कि वह काम फिर से शुरू करेगी। पिछले साल जुलाई में, उन्होंने अपने स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपने प्रोजेक्ट्स से कम से कम एक साल के लिए ब्रेक की घोषणा की थी। उन्होंने अमेरिका में ऑटोइम्यून स्थिति, मायोसिटिस का इलाज कराया।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »