27 C
Mumbai
Saturday, July 27, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

हिलेरी क्लिंटन को न्यूयॉर्क में फलस्तीनी समर्थकों ने घेरा, कहा- गाजा की चीखें आपको रुलाएंगी

इस्राइल और फलस्तीन के बीच तनाव लगातार जारी है और इसमें अब तक दोनों तरफ से 33,000 से अधिक लोग मारे गए हैं। दुनियाभर में इस युद्ध के खिलाफ फलस्तीनी समर्थकों का प्रदर्शन भी जारी है। इस बीच यह खबर न्यूयॉर्क से है, जहां फलस्तीन के समर्थकों ने हिलेरी क्लिंटन को घेरकर नारेबाजी की। नारेबाजी कर रहे लोगों ने हिलेरी को सबसे बड़ा शिकारी करार दिया और क्लिंटन दंपति पर नरसंहार को बढ़ावा देने का आरोप लगाया।

हिलेरी और बिल क्लिंटन को घेरकर की नारेबाजी
यह घटना ऐसे समय में हुई है जब राष्ट्रपति जो बाइडन ने युद्ध के बीच इस्राइल का साथ देने की बात कही है। इस वजह से बाइडन प्रशासन भी तीव्र आलोचनाओं का सामना कर रहा है। दरअसल हिलेरी और उनके पति बाइडन के समर्थन में हो रहे एक कार्यक्रम से बाहर निकले ही थे कि फलस्तीनी समर्थकों ने दोनों को घेरकर नारेबाजी शुरू कर दी।

इस नारेबाजी के दौरान प्रदर्शनकारियों ने उन्हें सबसे बड़ा शिकारी करार देते हुए कहा कि यह जोड़ी नरसंहार को बढ़ावा देने पर तुली हुई है। प्रदर्शनकारियों ने हिलेरी और बिल क्लिंटन से पूछा कि आपके हाथों कितने लोग मारे गए हैं? हमें उम्मीद है कि मारे गए लोगों की चीखें आपको हर रात परेशान करेंगी।

हिलेरी क्लिंटन ने क्या कहा था?
जब इस्राइल पर हमास के हमले में 1200 लोगों की जान गई थी, तब हिलेरी क्लिंटन ने शुरू में इस्राइल के आत्मरक्षा के अधिकार पर जोर दिया था। उन्होंने दावा किया कि युद्धविराम की वकालत करने वाले लोग हमास को नहीं जानते। हालांकि इसके बाद एक इंटरव्यू में हिलेरी ने अपनी टिप्पणियों के लिए माफी मांगी थी। 

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »