31 C
Mumbai
Monday, May 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अखिलेश: मुझे खुशी है कि मुख्यमंत्री बाबा को भाजपा ने घर भेज दिया

यूपी चुनाव के लिए भाजपा की पहली लिस्ट जारी हो गई, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहाँ से चुनाव लड़ेंगे इसपर संशय ख़त्म हो चूका है. भाजपा ने उन्हें गोरखपुर शहर से ही उम्मीदवार बनाने जा रही है. समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव ने आज इसी पर तंज़ करते हुए कहा कि जो कभी कहते थे कि मथुरा से चुनाव लड़ेंगे, कभी कहते थे प्रयागराज से तो कभी देवबंद से चुनाव लड़ने की बात कहते थे, मुझे खुशी है कि भाजपा ने उन्हें घर भेज दिया है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

अखिलेश ने कहा कि मुझे लगता है कि उन्हें घर पर ही रहना पड़ेगा. उन्हें घर जाने पर बहुत बहुत बधाई.

अखिलेश ने कहा कि योगी भाजपा के सदस्य नहीं हैं, इसलिए उन्हें घर भेज दिया गया है. जो सीएम गोरखपुर में मेट्रो न चला पाएं हो, जो सीवर लाइन न बिछा पाए हों, जिसने बिजली महंगा कर दिया है, जनता उसे क्या उम्मीद करेगी.

अखिलेश ने कहा कि यूपी की 80 फीसदी जनता हमारे साथ है. इस बार जनता सरकार बदलने का पूरा मन बना चुकी है. उन्होंने कहा कि समाजवादी प्रोग्रेसिव पॉलिटिक्स कर रही है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अखिलेश यादव ने दोनों डिप्टी सीएम पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि लोगों ने दो स्टूल वाले डिप्टी सीएम देखा है. एक स्टूल वाले डिप्टी सीएम का सफाई का काम था वो भी ठीक से नहीं किया. बाबा ने उन्हें सीएम नहीं बनने दिया.

अखिलेश ने कहा कि अब समाजवादी पार्टी में किसी भी भाजपा या अन्य दल के नेता को शामिल नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने कई विधानसभा सीटों का त्याग कर दूसरे दलों को साथ जोड़ रही है. हमने काफी त्याग किया है.

अखिलेश ने कहा कि भाजपा पहले ही हिट विकेट हो चुकी है, रनआउट हो चुकी है, पवेलियन से बाहर जा चुकी है. उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ही समाजवादी पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया जाएगा. कोशिश रहेगी कि जिस तरह से 2012 का घोषणा पत्र था, एजुकेशन, स्वास्थ्य, सोशल स्कीम आदि का ख्याल रखा जाएगा.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सपा प्रमुख ने कहा कि बीजेपी के 21 विधायकों के टिकट कटने पर कहा की अब मैं किसी भी टिकट कटने वाले को नहीं लूंगा. अखिलेश ने कहा कि कोई और मंत्री बीजेपी से सपा में आएगा तो उसे नहीं लिया जाएगा, हालांकि उन्होंने कहा कि एक की गुंजाइश अभी है.

भीम आर्मी के चंद्रशेखर पर अखिलेश ने कहा कि रामपुर, मनिहारान और गाजियाबाद उनके लिए छोड़ी थी. अब सपा गठबंधन में एक के सिवा किसी और के लिए कोई जगह नहीं है.

महिलाओं के टिकट देने के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी सिर्फ जीतने वाली महिलाओं को टिकट देगी। कांग्रेस पार्टी पर हमला करते उन्होंने कहा कि वह सपा के खिलाफ साज़िश कर रही है.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »