34 C
Mumbai
Friday, May 17, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अपनी आंख के एक इशारे से पूरे देश की धड़कन बनने वाली प्रिया प्रकाश, नए और स्टाइलिश अंदाज में आई नजर

प्रिया प्रकाश वारियर का फैशन स्टाइल इन दिनों चर्चा में हैं. अपनी आंख के एक इशारे से पूरे देश की धड़कन बन जाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की हैं. इन फोटो प्रिया प्रकाश वारियर एकदम नए और स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं. प्रिया प्रकाश वारियर के स्टाइल को फैन्स पसंद कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. प्रिया प्रकाश वारियर को सोशल मीडिया सेंसेशन भी कहा जाता है और इसकी मिसाल उनके वायरल वीडियो हैं.

प्रिया प्रकाश वारियर ने अपनी इस फोटो के साथ माया एंजेलू का एक कोट भी शेयर किया है, ‘स्टिल, आई राइज.’ इस तरह उनकी इस फोटो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. प्रिया प्रकाश वारियर के एक फैन ने तो उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की तक बताया है. 21 प्रिया प्रकाश वारियर केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 71 लाख फॉलोअर्स हैं.

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियरके आंख के इशारे वाले एक वीडियो ने उन्हें देशभर में जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई थी. प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव’ से की थी. अगर उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो उसमें ‘श्रीदेवी बंगलो’ शामिल है.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »