28.1 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अब CBI करेगी रिया की FIR पर सुशांत सिंह की दो बहनों से पूछ्ताछ

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अब तक उलझी हुई ही है। मामले की जांच कर रही सीबीआई ने सोमवार को बयान जारी कर कहा है कि एजेंसी हर पहलु पर जांच कर रही है और फिलहाल किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है। इस मामले में सीबीआई रिया चक्रवर्ती सहित उनके भाई शोविक और माता-पिता के अलावा कई लोगों से पूछताछ कर बयान दर्ज कर चुकी है।

रिया को एनसीबी ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है और वो फिलहाल जेल में हैं। अपनी गिरफ्तारी से पहले रिया ने सुशांत की दो बहनों के ऊपर मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई थी।

हालांकि मुंबई पुलिस रिया की एफआईआर पर जांच नहीं कर रही है और एफआईआर दर्ज करने के बाद उसे सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया है। मुमकिन है आने वाले दिनों में अब सीबीआई सुशांत की बहन प्रियंका और मीतू सिंह से पूछताछ करे। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिलहाल सुशांत की बहनों को सीबीआई ने समन नहीं किया है। वहीं सुशांत के फैमिली लॉयर विकास सिंह की मानें तो जब भी उन्हें सीबीआई पूछताछ के लिए बुलाएगी, सुशांत की बहनें जरूर वहां पहुंच जाएंगी और पूरा सहयोग देंगी।

रिया ने अपनी शिकायत में सुशांत की बहन प्रियंका, मीतू सिंह और राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर और अन्य के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट और टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस 2020 का उल्लघंन करने की शिकायत दी थी। शिकायत में कहा गया है था कि, आठ जून को सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल के डॉक्टर तरुण कुमार के द्वारा दिवंगत अभिनेती का फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनवाया था। प्रिस्क्रिप्शन में उन दवाओं का जिक्र था, जो एनडीपीएस एक्ट के तहत आता है और इस पर पाबंदी है।

बांद्रा पुलिस ने मामले में रिया का बयान दर्ज कर सुशांत की दो बहनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली थी। शिकायत पर बांद्रा पुलिस ने आईपीसी की धारा, 420 ,464,465,466,468,474,306, 120B और 34, साथ ही एनडीपीएस की धारा 8(1),21,22 ,29 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »