31 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अमरीका भी यमन जंग में आ गया खुलकर सामने, अलबैज़ा में बड़ी कार्यवाही

यमन की नेश्नल साल्वेशन सरकार के प्रवक्ता का कहना है कि अमरीकी-सऊदी गठबंधन, शांति की बात करके यमनी जनता को गुमराह करने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

यमन की सरकारी समाचार एजेन्सी सबा की रिपोर्ट के अनुसार यमन की नेश्नल सरकार के प्रवक्ता ज़ैफ़ुल्लाह शामी ने कहा है कि केन्द्रीय यमन में सारे हमलों के पीछे अमरीका है।

उन्होंने कहा कि अमरीका विश्व जनमत को धोखा देने के लिए यमन में शांति का राग अलाप रहा है। ज़ैफ़ुल्लाह शामी ने यह बात बल देकर कही कि अमरीका के नेतृत्व में सऊदी गठबंधन में शामिल देश, शांति के नारों के पीछे छिपकर यमनी जनता का निरंतर दमन करने का प्रयास कर रहे हैं।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

यमन की नेश्नल साल्वेशन सरकार के प्रवक्ता ने कहा कि अलबैज़ा प्रांत के क्षेत्र अज़्ज़ाहिर में होने वाली झड़पों में स्वयं अमरीका शामिल है और वही आतंकवादियों को नियंत्रित कर रहा है।

उन्होंने खुले शब्दों में कहा कि हमलावर गठबंधन और अमरीका, यमन के विभिन्न प्रांत विशेषकर अलबैज़ा में अलक़ायदा और दाइश के तत्वों को यमनी जनता के विरुद्ध आतंकवादी कार्यवाही के लिए प्रयोग कर रहे हैं।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ज़ैफ़ुल्लाह शामी ने कहा कि यमन युद्ध में ऐसी स्थिति में तेज़ी आ गयी है कि जब अमरीका और सऊदी गठबंधन निरंतर नेश्नल सरकार पर शांति के प्रयासों में रुचि न लेने के आरोप लगा रहे हैं जिसका मक़सद विश्व जनमत को धोखा देने के अलावा कुछ नहीं है।

यमन की नेश्नल साल्वेशन सरकार के प्रवक्ता ने कहा कि अलक़ायदा दुनिया में किसी भी जगह और किसी भी समय अपने अवैध हितों की प्राप्ति के लए अमरीका का एक हथकंडा है और उसे जैसे चाहता है प्रयोग करता है। 

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »