28.5 C
Mumbai
Saturday, May 4, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अमरीका में सेना खुफिया कार्यक्रम के साथ तैयार ! बड़े संकट की आहट…

पूरी दुनिया में कोरोना का क़हर जारी है जबकि अमरीका में इस महामारी का खतरा सिर उभार रहा है।

कहा जा रहा है ट्रम्प इस बारे मे कई घोषणाओं के बावजूद गंभीर नहीं है इस लिए अब इस बात की संभावना प्रकट की जा रही है कि अगर हालात नहीं संभले तो अमरीकी सेना मैदान में आ जाएगी और राजधानी वाशिंग्टन को खाली करा लिया जाएगा और बड़े बड़े पदों पर सेना के अधिकारियों को कमान दे दी जाएगी।

अमरीकी मीडिया के अनुसार अमरीकी सेना ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए एक खुफिया योजना बना ली है क्योंकि इस बात की भी आशंका है कि कोरोना वायरस की वजह से अमरीका में खाने पीने की चीज़ों की भारी कमी हो जाए जिसे बड़े पैमाने पर लूटमार और हिंसा फैल जाए, सेना इस हालत को ” असाधारण स्थिति ” कहती है।

https://manvadhikarabhivyakti.com/wp-content/uploads/2020/03/15846409829712058227515.png

लंदन से प्रकाशित होने वाले समाचार पत्र अलकुद्सुल अरबी ने इस संदर्भ में अपनी एक रिपोर्ट में लिखा है कि अमरीकी सेना ने कई गुप्त योजनाएं बना रखी हैं और अगर ट्रम्प सरकार हालात पर काबू में नाकाम होती है तो फिर सेना सब कुछ अपने हाथ में ले लेगी।

मीडिया रिपोर्टों की मानें तो इसकी तैयारी लगभग तीन हफ्ते पहले से शुरु हो चुकी है।

याद रहे अमरीका में कोरोना वायरस के भय से लोगों ने खरीदारी आरंभ कर दी है मगर दुकानों से सामान गायब है जिसकी वजह से लोग चीज़ें खरीदने के लिए लंबी लंबी लाइनों में खड़े होने पर मजबूर हैं।

लूटमार और हिंसा से डर की वजह से हथियार बेचने वाली दुकानों के सामने भी लंबी लाइन लगी है और लोग अपनी सुरक्षा के लिए तरह तरह के हथियार खरीद रहे हैं।

इन सब हालात में यह महसूस हो रहा है कि अगर ट्रम्प सरकार जल्द ही हालात पर काबू नहीं पाती तो अमरीका एक बड़े संकट में घिर सकता है और इन्ही आशंकाओं के चलते अमरीकी सेना पूरी तरह से अलर्ट है।

स्रोत पी.टी.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »