30 C
Mumbai
Friday, May 10, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

असम में सात ट्रकों में उग्रवादियों ने लगाई आग, जिनमे से पांच ड्राइवरों की मौत

असम के दीमा हसाओ जिले में उग्रवादियों ने उमरंगसो लंका रोड पर बदमाशों ने सात ट्रकों में आग लगा दी. इस घटना में पांच लोगों की मौत हुई पुलिस इस घटना के जांच कर रही है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

यह घटना दीमा हसाओ जिले में दीयुंगबरा में बीती रात संदिग्ध उग्रवादियों द्वारा की गई. इस घटना में उग्रवादियों ने सात ट्रकों को फूंक दिया, जिसमें पांच ट्रक चालक जलकर मर गए. संदिग्ध उग्रवादियों ने ट्रक को जलाने के पहले घटना के स्थान पर कई राउंड फायरिंग भी की.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पुलिस को इस घटना में अबतक पांच ड्राइवरों के शव बरामद हुए हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि घटना दीमा हसाओ जिले में उमरंगसो लंका रोड पर हुई, इस घटना में संदिग्ध उग्रवादियों ने सात ट्रकों को जला दिया. इस घटना में ट्रक के पांच ड्राइवर की मौत हो गई जिनके शव बरामद कर लिए गए हैं. उन्होंने यह भी बताया कि आग लगाने के पहले उक्त बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग भी की है. फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर जांच कर रही है.

असम पुलिस ने कहा कि इस भीषण घटना को अंजाम देने का काम DNLA के उग्रवादी समूह द्वारा किया जा सकता है. जिले के एसपी ने कहा कि घटना के बाद असम राइफल्स के इलाके में बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन जारी है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

जिले के एसपी ने यह भी बताया कि हम बदमाशों को पकड़ने के लिए असम राइफल्स की मदद ले रहे हैं और इस पूरे एरिया में व्यापक रूप से तलाशी कर रहे हैं.

आपको बता दें की घटना के बाद पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुंची और घटना की जांच में जुट गई है. पुलिस को उम्मीद है कि बहुत जल्द आरोपियों को पकड़कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »