29 C
Mumbai
Thursday, May 9, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अफ़ग़ान कीपर शहज़ाद विराट से लम्बे छक्के मैं मार सकता हूँ

टी-20 विश्व कप में भारत का मुकाबला आज अफगानिस्तान से है. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत को स्पिन गेंदबाजी खेलने में परेशानी आई है वही अफगानिस्तान के पास तीन शानदार स्पिनर्स हैं. दुबई में यूं भी पिचें स्पिनर्स के लिए मददगार साबित हो रही हैं. ऐसे में अफगानिस्तान भारत को कड़ी चुनौती दे सकता है. मैच से पहले अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद का एक बयान भी काफी वायरल हो रहा है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

90 किलो के मोहम्मद शहजाद ने फिटनेस के सवाल पर कहा कि ‘देखिए, हम फिटनेस भी पूरी करते हैं और खाते भी पूरा हैं.’ पाकिस्तान के रिफ्यूजी कैंप में खेल चुके शहजाद ने कहा कि ‘हर कोई विराट कोहली की तरह नहीं हो सकता है. उन्होंने कहा कि जितना लंबा छक्का कोहली मारते हैं, मैं उनसे ज्यादा लंबा मार सकता हूं. जरूरत क्या है उनकी तरह इतना डाइट करने की.’

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उन्होंने कहा कि ‘मेरे कोच फिल सिमन्स जानते हैं कि मैं 50 ओवर कीपिंग कर सकता हूं और 50 ओवर बैटिंग भी कर सकता हूं. मेरा वजन कभी मेरे क्रिकेट में आड़े नहीं आया है.’ शहजाद के आंकड़ें भी ये बात साफ करते हैं. वे टी20 में अफगानिस्तान के लिए सबसे ज्यादा रन बना चुके हैं. इसके अलावा वन डे मैचों में रनों के मामले में वे मोहम्मद नबी से ही पीछे हैं.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

शहजाद को हालांकि कई विवादों का भी सामना करना पड़ा है. उन पर एक साल का डोपिंग बैन लग चुका है. इसके अलावा ज़िम्बाबवे के खिलाफ वे अपने आउट होने से इतना खफा हुए थे कि उन्होंने ग्राउंड को नुकसान पहुंचाया था जिसके बाद उन पर दो मैचों का बैन भी लगा था. अपने विवादों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा देखिए गलती तो इंसान से ही होती है.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »