31 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

इराक़ी प्रतिरोधकर्ता गुटों का अमरीका के ख़िलाफ़ ऐलान, तुम्हारे लिए इराक़ को नरक बना देंगे !

इराक़ के प्रतिरोधकर्ता गुटों ने एक बयान जारी करके अपने देश में मौजूद अमरीकी सैनिकों के बारे में अपने स्पष्ट रुख़ का एलान कर दिया है।

विदेश – इराक़ के असाएबे अहलुल हक़, नुजबा आंदोलन और सैय्यदुश्शोहदा ब्रिगेड नामक प्रतिरोधकर्ता गुटों ने एक संयुक्त बयान जारी करके कहा है कि अगर अमरीकी सैनिक इराक़ से बाहर नहीं निकले तो उन्हें निशाना बनाया जाएगा। बयान में कहा गया है कि अमरीका के सैनिकों ने इराक़ से बाहर निकलने के इस देश की संसद के आदेश का विरोध करके एक बार फिर यह सिद्ध किया है कि वे ताक़त के अलावा और कोई भाषा नहीं समझते। इराक़ के प्रतिरोधकर्ता गुटों ने अपने बयान में कहा है कि अमरीकी सैनिकों को समझ लेना चाहिए कि इससे पहले उनके ख़िलाफ़ जो कुछ हुआ है वह एक साधारण प्रतिक्रिया थी क्योंकि अभी व्यापक कार्यवाही का फ़ैसला नहीं किया गया है।

इराक़ के इन प्रतिरोधकर्ता गुटों ने अपने बयान में अमरीकी सैनिकों को संबोधित करते हुए कहा है कि तुम लोग हमारे साधारण से जवाब को भी सहन नहीं कर पाओगे। बयान में कहा गया है कि अमरीकी सैनिक अपने बचाव के लिए पीछे हटने, निर्धारित छावनियों तक ही सीमित रहने और एयर डिफ़ेंस सिस्टमों की आड़ लेने पर विवश हो गए हैं। बयान में अमरीकी सैनिकों से कहा गया है कि अगर सभी प्रतिरोधकर्ता गुट एकजुट हो कर इराक़ को तुम्हारे लिए नरक बनाने का फ़ैसला कर लेते हैं तो तुम्हारी दशा क्या होगी? इराक़ के असाएबे अहलुल हक़, नुजबा आंदोलन और सैय्यदुश्शोहदा ब्रिगेड नामक प्रतिरोधकर्ता गुटों ने अपने बयान में अमरीकी सैनिकों से कहा है कि तुममें इतनी ताक़त नहीं है कि तुम हम से लड़ सको और तुम्हारे नेता हमें पहले ही आज़मा चुके हैं।

साभार पी.टी.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »