31 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस सौजन्या ने मानसिक तनाव से परेशान हो कर की आत्महत्या

मेंटल हेल्थ प्रॉब्लम से परेशान होकर कन्नड़ टेलीविजन एक्ट्रेस सौजन्या गुरुवार को बेंगलुरु में अपने आवास पर आत्महत्या कर ली. 25 साल की सौजन्या जिनका असली नाम सावी मडप्पा है एक सुसाइड नोट भी छोड़ा जिसमें उन्होंने आत्महत्या का कारण अपनी मेंटल हेल्थ प्रॉब्लम और उसका सामना कर पाने में अक्षम होना बताया है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

सौजन्या मूल रूप से कर्नाटक के कोडागु जिले से ताल्लुक रखती थीं, लेकिन वो बेंगलुरु में रहती थीं. एक्ट्रेस ने अपने पीछे छोड़े गए चार पेज के नोट में अपने परिजनों और दोस्तों से माफी मांगी है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सौजन्या के इस नोट के बारे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये तीन दिन पहले लिखा गया था. उन्होंने लिखा था, “मैं ही इसके लिए जिम्मेदार हूं,इसलिए कृपया मुझे माफ कर दें. मैंने वादा किया था कि मैं अपने जीवन में कभी भी ऐसी बेवकूफी नहीं करूंगी, लेकिन मेरे पास कोई विकल्प नहीं था. मैं पूरी तरह से अंदर ही अंदर मर रही थी. हर एक दिन बीतने के साथ मैं लो होती जा रही थी. मैंने खुद को इस तरह पहले कभी नहीं देखा.”

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सौजन्या के निधन की खबर से उनके फैन्स और करीबी लोगों में मातम पसरा है. सौजन्या ने कई पॉपुलर टीवी शो में काम किया था. धारावाहिक के साथ-साथ एक्ट्रेस साउथ फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »