28.4 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कमाल का आया ऑफर! कोल्ड ड्रिंक पीने पर फ्री मोबाइल रिचार्ज कूपन

कोल्ड ड्रिंक पीने पर आपको फ्री में मोबाइल रिचार्ज कूपन मिलेगा। यह शानदार ऑफर पेप्सिको इंडिया लेकर आया है। इसके लिए कंपनी ने एयरटेल (Airtel) के साथ पार्टनरशिप की है। अब अगर आप पेप्सी, माउंटेन ड्यू, 7 अप, मिरिंडा, स्लाइस या ट्रॉपिकाना का पेट बॉटल खरीदेंगे, तो आपको 10 से 20 रुपये तक का एयरटेल रिचार्ज कूपन मिलेगा। दोनों कंपनियों ने कहा, ‘कनेक्टिविटी और इंटरनेट एक्सेस की मांग भारत में बढ़ती जा रही है क्योंकि यूजर ऑनलाइन गेमिंग, मनोरंजन और कॉन्टेंट स्ट्रीमिंग पर अपना काफी समय बिता रहे हैं। 30 जून को समाप्त हुई एयरटेल की तिमाही रिपोर्ट के अनुसार, मोबाइल डेटा के यूज में पिछले साल के मुकाबले इस साल 16.6 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है। इस दौरान प्रति यूजर मोबाइल डेटा का मंथली यूसेज 19.5 जीबी रहा।’

फेस्टिव सीजन में बेहतर सेल का टारगेट
पेप्सिको इंडिया ने कहा कि आउट-ऑफ-होम बेवरेज कन्जंप्शन में तेजी आई है क्योंकि लोग अब बाहर जाना शुरू कर चुके हैं। कोरोना महामारी और नियमों के चलते इसमें काफी कमी आई थी, लेकिन अब एक बार फिर से बेवरेजेस की डिमांड बढ़ी है। दोनों कंपनियों ने इस ऑफर को फेस्टिव सीजन के ठीक पहले लॉन्च किया है। कंपनियां इस ऑफर के साथ फेस्टिव सीजन में बेहतर सेल का टारगेट लेकर चल रही हैं। 

एयरटेल थैंक्स ऐप पर अनलॉक होंगे शानदार बेनिफिट
ऑफर के बारे में बात करते हुए एयरटेल के मार्केटिंग एंड कम्युनिकेशंस के डायरेक्टर शाश्वत शर्मा ने कहा, ”यह ऑफर यूजर्स के लिए थैंक्स ऐप पर शानदार बेनेफिट्स को अनलॉक करेगा और उन्हें इस फेस्टिव सीजन में एयरटेल के नेटवर्क पर मनोरंजन और सोशल कनेक्शन की दुनिया का शानदार एक्सपीरियंस देगा।” दोनों कंपनियां इस पार्टनरशिप को बड़ा बनाने के लिए टीवी, डिजिटल, आउटडोर और सोशल मीडिया पर 360 डिग्री कैंपेन करेंगी। 

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »