28.4 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

काबुल में अमरीका ने फिर आतंकी हमले की जताई आशंका

अमरीका ने काबुल में एक और आतंकी हमले की आशंका जताते हुए कहा है कि काबुल हवाईअड्डे पर सुरक्षा के सर्वोच्च उपाय किए जा रहे हैं। अमेरिका ने साथ ही मिशन के अगले कुछ दिनों को अब तक का सबसे खतरनाक समय बताया है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

राष्ट्रपति ने विदेश मंत्री को तीसरे देश के नागरिकों और अफगानों के लिए अमेरिकी सैन्य उपस्थिति समाप्त होने के बाद भी देश छोड़ने के लिए सुरक्षित साधनों को सुरक्षित करने के लिए अंतरराष्ट्रीय भागीदारों के साथ राजनयिक प्रयास जारी रखने का निर्देश दिया। इस दौरान अमेरिकी कमांडरों ने आईएसआईएस-के के टॉरगेट की योजना पर राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति को भी अपडेट किया।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

वहीं, व्हाइट हाउस की प्रवक्ता जेन साकी ने कहा कि अफगानिस्तान से अमेरिकियों और वहां से निकलने के इच्छुक अफगानों के निकासी अभियान के अगले कुछ दिन अब तक के सबसे जोखिम भरे दिन होंगे। साथ ही कहा कि अमेरिकी सेना हर कुछ घंटों में हजारों लोगों को एयरलिफ्ट कर रही है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बता दें कि एक दिन पहले गुरुवार को काबुल में हामिद करजई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हुए दो आत्मघाती हमलावरों और बंदूकधारियों के हमले में 13 अमेरिकी सैनिकों समेत 175 से अधिक लोग मारे गए। इस्लामिक स्टेट के अफगानिस्तान सहयोगी आईएसआईएस-के ने हमले की जिम्मेदारी ली है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »