34 C
Mumbai
Saturday, April 27, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू होने का कैटरीना को है बेसब्री से इंतज़ार

आज विश्व स्तर पर सबसे पसंदीदा बॉलीवुड सितारों में से एक के रूप में सम्मानित, कैटरीना कैफ अपनी बहुमुखी फिल्मोग्राफी के साथ दर्शकों को सरप्राइज करने के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री जो की आगामी रोहित शेट्टी की पुलिस ड्रामा ‘सूर्यवंशी’ और हॉरर कॉमेडी ‘फोन भूत’ में दिखाई देंगी, जिसके बाद जल्द ही उनके एक और बड़े प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है। कुछ प्रतिबंधित क्षेत्रों के धीरे-धीरे खुलने की उम्मीद है और तभी अभिनेत्री ‘टाइगर 3’ की टीम में शामिल होंगी।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

सूत्रों के मुताबिक, कटरीना फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए उत्सुक हैं क्योंकि ‘टाइगर 3’ उनके दिल के बेहद करीब है। ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘एक था टाइगर’ की तरह, इस फिल्म में भी वह घातक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी, जिसका उनके फेन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

वह कोविड की स्थिति बेहतर होने का इंतजार कर रही है और एक बार लॉकडाउन हटने के बाद, कैट ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू कर देंगी। बहुत दिलचस्प! इस बीच, हाल ही में जब कैटरीना कैफ के ब्यूटी ब्रांड ‘के ब्यूटी’ ने प्राइड मंथ मनाया और सोशल मीडिया पर कुछ खूबसूरत पोस्ट साझा कीं।

ब्रांड ने लिखा, “हम एक साथ खड़े हैं। आए प्यार और क्षमता को गले लगाते हैं जो हम सभी को एक दूसरे के करीब लाने के लिए है। दर्द और नुकसान के इस अभूतपूर्व समय के दौरान, प्यार की शक्ति हमें मजबूत करती है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

समान प्रेम का उत्सव के ब्यूटी में हमारे लिए एक साल भर का एजेंडा है, लेकिन इस महीने हम आपको और भी अधिक, रंग, खुशी और सकारात्मकता देने की उम्मीद करते हैं और इसका उद्देश्य व्यक्तित्व, अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता और सबसे महत्वपूर्ण आत्म-प्रेम को बढ़ावा देना है। हैप्पी प्राइड मंथ ,। “

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »