31 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कोरोना आत्मनिर्भर जनता पर बेअसर ? सिर्फ नेताओं और मंत्रियों पर है इसका कहर ? अब स्मृति ईरानी कोरोना पॉजटिव, स्वस्थ होने की कामना

-रवि जी. निगम

नई दिल्ली : केंद्रीय महिला और बल विकास मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई है। सवाल ये उठता हैै जब देेेश में कोरोना कमजोर पड गया है तो क्या कमजोर कोरोना अब नेेेेेताओं पर कहर बरपा रहा है ? सरकारी आकडो केे अनुुुसार अब कोरोना अपने न्यूनतम स्त्तर आ रहा है, जब देेेश में कोरोना चरम पर था तो जनता कराह रही थी, अब हमारे देेेश के वैैैैैैैज्ञानिकों की सरकारी टीम ने कम्पूटर पर अध्यन करके दावा किया कि कोरोना फरबरी में खत्म हो जायेगा, क्या वैक्सीन भी कम्पूटर पर बना रहे हैं ? जिस पर जब विषेश गणमान्य जनो सेे पूूंछा गया क्या वाकई में कोरोना फरबरी में खत्म हो जायेगा ? तो मा. प्रधानमंत्री जी नेे साफ किया कि उनका मंत्र ‘जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहींं’ ये सही है और इसे ही सबको पालन करना चाहिये, अब कानपुर आई आई टी ने तो कहा है कि ठण्ड केे दौरान 21 गुना तक कोरोना का असर व कहर हो सकता है।

बुधवार को इस बात की जानकरी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी. उन्होंने लिखा, “घोषणा करते समय शब्दों की खोज करना मेरे लिए दुर्लभ है; इसलिए यहाँ मुझे यह सरल रखने की उम्मीद है – मेरी कोरोना टेस्ट कराया और वह पॉजिटिव आई है. पिछले दिनों जो लोग मुझसे संपर्क में आए हैं, उनसे अनुरोध हैं कि वे जल्द से जल्द खुद को जांच लें।”

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »