31 C
Mumbai
Saturday, May 4, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आंतकी हमला, पुलिस-CRPF टीम के दो पुलिस कर्मी शहीद, एक सिविलियन की मौत

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आंतकी हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं जबकि एक नागरिक की मौत हो गई है. सोपोर में अरमापोरा में नाके के पास आंतकियों ने पुलिस और CRPF की संयुक्त टीम पर हमला कर दिया जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

उत्तरी कश्मीर के सोपोर में अरमापोरा के पास आज शनिवार को आतंकियों ने सुरक्षा बलों की संयुक्त पर हमला कर दिया जिसमें 3 लोगों के मारे जाने की खबर है. इनमें एक आम नागरिक भी शामिल है. जबकि 2 पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

जिले के आरामपोरा में नाका पर आतंकवादियों ने पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की संयुक्त टीम को निशाना बनाकर उन पर फायरिंग की. जानकारी के मुताबिक, उत्तरी कश्मीर के सोपोर के आरामपोरा इलाके में संदिग्ध आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की. इस हमले में दो पुलिस कर्मी शहीद हो गए हैं और दो स्थानीय नागरिकों की भी मौत हो गई, वहीं एक स्थानीय नागरिक घायल हो गया है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

एक अधिकारी ने बताया कि इस बीच भाग रहे आतंकवादियों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है. इससे पहले, जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार को कुछ आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों की एक टीम पर हमला कर दिया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिणी कश्मीर जिले के जैनपोरा इलाके के अगलर में आतंकवादियों ने पुलिस और CRPF के संयुक्त दल पर हमला कर दिया.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »