33 C
Mumbai
Tuesday, May 28, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

जयराम रमेश का कटाक्ष, हिमंत सरमा INDIA पर अपने बॉस से सवाल करें

हिमंत सरमा ने संयुक्त विपक्ष के गठबंधन के नए नाम ‘इंडिया’ पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अंग्रेजों ने हमारे देश का नाम इंडिया रखा था. अब कांग्रेस की ओर से पलटवार करते हुए सरमा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई विभिन्न पहलों की याद दिलाई गई, जिसमें उनका पसंदीदा ‘डिजिटल इंडिया’ मिशन भी शामिल है।

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि हिमंत सरमा के नए बॉस पीएम मोदी ने हमें स्किल इंडिया, स्टार्ट-अप इंडिया और डिजिटल इंडिया दिया है. उन्होंने (मोदी) विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों से ‘टीम इंडिया’ के रूप में मिलकर काम करने को कहा है। उन्होंने जनता से भारत के लिए वोट करने की अपील भी की.

कांग्रेस नेता ने कहा, ”लेकिन जब 26 राजनीतिक दल अपने गठन को इंडिया (भारतीय राष्ट्रीय विकासात्मक, समावेशी गठबंधन) कहते हैं, तो वह (सरमा) भड़क जाते हैं और कहते हैं कि इंडिया शब्द का इस्तेमाल ‘औपनिवेशिक मानसिकता’ को दर्शाता है! उन्हें यह बताना चाहिए उसका बॉस।”

जयराम रमेश ने पीएम मोदी का एक पुराना वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह मतदाताओं से भारत के लिए वोट करने की अपील करते नजर आ रहे हैं. कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भी हिमंत सरमा के सोशल मीडिया पोस्ट की आलोचना की. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि हिमंत, एक बेहतर ट्वीट राइटर ढूंढो. यह आपको बेवकूफ़ दिखाता है. क्या आपको ऐसा लगता है कि आपकी लड़ाई आपके ट्विटर बायो पर आपके जियोलोकेशन से शुरू होती है?

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »