31 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

जागो सरकार जागो – गुजरात के बाद बांद्रा रेलवे स्टेशन पर उमड़ी भीड़ और भी बिस्फोटक हो सकती है स्थिति, सुझाव पर गौर करें मोदी जी – रवि जी. निगम

श्रमिक उत्थान एवं सामाजिक कल्याणकारी असो. ने लिखा पत्र प्रवासी मजदूरों को उनके गृह जनपद पहुंचाने की करे सरकार व्यवस्था , जिसका सुझाव भी दिया कैसे उन्हे आसानी से उनके जनपदों तक पहुँचाया जा सकता है यदि सरकार चाहे तो, सुझाव मानना या ना मानना ये उनकी इच्छा शक्ति पर निर्भर व राजनैति हित लाभों को छोड़ किया जाय अध्यन।

मेल द्वारा श्रमिक उत्थान एवं सामाजिक कल्याणकारी असो. ने मा. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी से आग्रह पत्र द्वारा प्रवासी मजदूरों को उनके गन्तव्य स्थान तक पहुँचाये जाने की अपील की गयी है , साथ ही पत्र द्वारा प्रवासी मजदूरों को आसानी से कैसे उनके गन्तव्य स्थानों तक पहुँचाया जा सकता है उसका उदाहरण सुझाव के रूप में प्रस्तुत किया गया है।

साथ ही इस पत्र के प्रेषित करने तक मुम्बई के बांद्रा स्टेशन की बिस्फोटक तस्वीर उभर कर सामने आ गयी , यही नहीं समय रहते यदि कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया तो इससे और भी भयावह स्थिति देश के कई राज्यों के कई शहरों में देखने को मिल सकती है , हमारे प्रधानमंत्री जी व उनकी सरकार सोशल मीडिया और डिजिटल इंडिया का काफी प्राचार प्रसार करती है , यहाँ तक वो सुझाव भी इसी माध्यम से संग्रहित करते हैं तो उम्मीद की जा सकती है कि उन्होंने मेल अवश्य पढ़ा होगा और इस पर अध्यन भी अवश्य कर रहे होगें ।

एक सवाल ये भी उठता है कि देश के नम्बर वन चैनल की नजर इस खबर पर क्यों नहीं पड़ रही जिसका दावा है कोई नहीं दूर तक तो वो ऐसे ज्वलन्त विषय पर क्यों नहीं घ्यान दे रहा जबकि उसका ये भी दावा है कि उसकी खबरों का असर तुरन्त पड़ता है और सरकारें उस पर अमल भी करती हैं तो क्यों नहीं सरकार तक इस सुझाव पर गौर करने की अपील करता है क्या प्रवासी मजदूरों की समस्या उसे समस्या नहीं दिख रही उस पर उसे उनके हितों पर सरकार को घ्यान नहीं दिलाने की जरूरत महशूस नहीं हो रही , क्या ये सब उसके दर्शक नहीं है ?

जिस ई-मेल द्वारा मा. प्रधानमंत्री जी व पीएमओ आफिस के अलावा कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गाँधी को भी मेल किया गया लेकिन सोनिया गाँधी की ई-मेल आईडी डीएक्टिव होने के कारण ई-मेल उन तक नहीं पहुँच सकी।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »