31 C
Mumbai
Thursday, May 2, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा – वे 15 अक्टूबर को होने वाली दूसरी प्रेसिडेंशिल डिबेट में भाग नहीं लेंगे

वाशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप और उनके प्रतिद्वंदी जो बाइडेन के बीच लड़ाई और काफी रोचक होती जा रही है। इस बीच कोरोना वायरस के संक्रमण से उबरने के बाद राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा है कि वे 15 अक्टूबर को होने वाली दूसरी प्रेसिडेंशिल डिबेट में भाग नहीं लेंगे।

उन्होंने फॉक्स न्यूज के साथ बातचीत में कहा कि डिबेट्स कमीशन के वर्चुअली प्रेसिडेंशिल डिबेट कराने के प्रस्ताव से वह सहमत नहीं हैं। इसलिए, वे 15 अक्टूबर को जो बाइडेन के साथ बहस नहीं करेंगे।

बता दें कि आज ही डिबेट कमीशन ने घोषणा की कि कोरोना वायरस की वजह से डोनाल्ड ट्रंप और जो बाइडेन के बीच होने वाली आगामी बहसें ऑनलाइन आयोजित की जाएंगी। कमीशन ने कहा कि आगामी डिबेट एक टाउन-हॉल स्टाइल इवेंट होगा। जिसमें दोनों प्रतिभागी अगल-अलग स्थानों से वर्चुअली माध्यमों से शामिल होंगे।

हालांकि ट्रंप ने मंगलवार को संकेत दिया था कि वह कोरोना संक्रमण से उबरने के बावजूद जो बाइडेन के साथ एक मंच पर डिबेट करेंगे। उन्होंने ट्वीट कर इसके बहुत अच्छा होने की आशा भी जताई थी।

गौरतलब है कि पहले डिबेट में डोनाल्ड ट्रंप अपने प्रतिद्वंदी जो बाइडेन से पिछड़ गए थे। ट्रंप के शीर्ष सहयोगियों और सलाहकारों ने भी हाल के दिनों में उम्मीद जताई थी राष्ट्रपति आगामी डिबेट्स में हिस्सा लेंगे।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »