Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

पत्नी के पानी नहीं देने पर आग बबूला हो गया पति, दुधपीते बच्चे की पटक-पटककर ले ली जान।

रिपोर्ट-विपिन निगम

लखनऊ(यूपी): शराब के नशे में पत्नी से झगड़ने के बाद दुधमुंहे बेटे की हत्या करने वाले सुरेंद्र को अपने किये का पछतावा नहीं है। लखनऊ के निगोहां थाने के लॉकअप में रात गुजारने वाला सुरेंद्र बड़े आराम से पुलिस को अपनी करतूत बयां कर रहा था। वहीं, बेटे को खोने के गम में सुरेंद्र की पत्नी घर में बेसुध पड़ी हुई थी।
मंगलवार रात घर लौटते ही पत्नी लक्ष्मी शराब पीने की बात को लेकर झगड़ने लगी। सुरेंद्र के पानी मांगने की बात को भी उसने अनसुना कर दिया। इस पर सुरेंद्र आग बबूला हो उठा। तैश में आकर सुरेंद्र ने बेटे कमलेश को जमीन पर पटक कर उसकी जान ले ली। एसओ निगोहां जगदीश पाण्डेय के मुताबिक सुरेंद्र के हावभाव देख कर पुलिस कर्मी भी चकित थे। बुधवार सुबह पत्नी लक्ष्मी ने थाने पहुंच कर पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।
मंगलवार रात कमलेश (आठ माह) की हत्या किये जाने की खबर मिलते ही आरोपी सुरेंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया था। सुरेंद्र ने पुलिस को बताया कि वह बेटे से बहुत प्यार करता था। लाड़ले के साथ खेलने की चाह में मजदूरी खत्म कर वह जल्दी घर आ जाता था।
वहीं, मजदूर सुरेंद्र की हरकत के बारे में सुन कर ग्रामीण आपा खो बैठे थे। आरोपी को बंधक बना कर ग्रामीणों ने ही उसे पुलिस को सौंपा था। बेटे की हत्या के गम में लक्ष्मी बेसुध थी। बुधवार सुबह कमलेश का शव लेकर ग्रामीण पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे थे। देर शाम को पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूरी होने के बाद ग्रामीण राती गांव वापस लौटे। सुरेंद्र के जेल जाने और लक्ष्मी के बेसुध होने पर ग्रामीणों ने नम आंखों से कमलेश के शव की अंतिम क्रिया की।

Exit mobile version