32 C
Mumbai
Friday, May 17, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

पीएम मोदी का समाजवादी पार्टी पर वार बताया समर्थक आतंकियों का

खाद कारखाना और एम्स का लोकार्पण करने आज गोरखपुर पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी ने समाजवादी पार्टी को आतंकियों का समर्थक बताया। उन्होंने कहा कि लाल टोपी वाले सत्ता के लालची और आतंकियों के समर्थक हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

मंच से समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि आज पूरा यूपी भली-भांती जानता है कि लाल टोपी वालों को लाल बत्ती से मतलब रहा है, आपकी दुख-तकलीफों से नहीं. लाल टोपी वालों को सत्ता चाहिए, घोटालों के लिए, अपनी तिजोरी भरने के लिए, अवैध कब्जों के लिए, माफियाओं को खुली छूट देने के लिए. लाल टोपी वालों को सरकार बनानी है, आतंकवादियों पर मेहरबानी दिखाने के लिए, आतंकियों को जेल से छुड़ाने के लिए. इसलिए, याद रखिए, लाल टोपी वाले यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं यानी कि खतरे की घंटी.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उन्होंने कहा कि यूरिया के लिए लाइन लगानी पड़ती थी. पिछली सरकारों में कारखाने बंद पड़े थे. हमने यूरिया के उत्पादन को बढ़ाया. पीएम मोदी ने कहा कि जिस तरह भागीरथी गंगा को लेकर आए तो वैसे ही इस फर्टिलाइजर तक ईंधन पहुंचाने के लिए ऊर्जा गंगा को लाया गया है. पीएम ऊर्जा गंगा गैस पाइप लाइन के तहत हल्दिया से जगदीशपुर तक पाइप लाइन बिछाई गई है. इस पाइप लाइन की वजह से गोरखपुर पाइप लाइन तो शुरू हुई ही है, अन्य भागों में भी सस्ती गैस मिलनी शुरू हो गई है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »