31 C
Mumbai
Thursday, May 2, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

फाइनल से न्यूज़ीलैंड के डेवन कॉन्वे हुये बाहर, अपने गुस्से का खुद हुए शिकार

न्यूज़ीलैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज़ डेवन कॉन्वे रविवार को ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ टी20 विश्व कप फ़ाइनल और उसके बाद भारतीय दौरे से बाहर हो गए हैं। अबू धाबी में इंग्लैंड के ख़िलाफ़ सेमीफ़ाइनल में आउट होने के बाद कॉन्वे ने अपने हाथ से बल्ले को काफ़ी जोर से मारा था जिससे उनके दाहिने हाथ में चोट लगी। गुरुवार को एक्स-रे कराने के बाद इस बात की पुष्टि हुई कि “उनके दाहिने हाथ की उंगली में फ़्रैक्चर है।”

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

कॉन्वे ने लियाम लिविंगस्टन की गेंद पर स्टंप आउट होने से पहले 167 रनों के मुश्किल लक्ष्य का पीछा करते हुए नंबर चार पर 38 गेंदों में महत्वपूर्ण 46 रन की पारी खेली थी। कॉन्वे ने टूर्नामेंट में विकेटकीपिंग भी की थी।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

न्यूज़ीलैंड ने विश्व कप के लिए और भारत में तीन टी20 मैचों के लिए एक ही टीम चुनी थी, जो फ़ाइनल के ठीक तीन दिन बाद 17 नवंबर से शुरू हो रही है। टी20 मैचों के बाद के बाद दो टेस्ट कानपुर और मुंबई में खेले जाएंगे।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मुख्य कोच गैरी स्टीड ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा, “वह इस समय, इस तरह से बाहर होने के लिए पूरी तरह से निराश हैं। कॉन्वे फ़ाइनल में खेलने के लिए काफ़ी उत्साहित थे और इस समय उससे अधिक निराश कोई नहीं है – इसलिए हम उन्हें फिलहाल सांत्वना देने का प्रयास कर रहे हैं।”

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »