28.4 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

बच्ची ने एकनाथ शिंदे से पूछा गुवाहाटी पर सवाल, मुख्यमंत्री चुप रह गए; और हंसने लगे लोग

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने शिवसेना से बगावत के बाद अपने गुट के विधायकों के साथ गुवाहाटी में कई दिनों तक डेरा डाला था। उसे लेकर शिवसेना की ओर से काफी तंज भी कसे गए थे, लेकिन अब एक छोटी बच्ची के साथ एकनाथ शिंदे का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बच्ची गुवाहाटी को लेकर एकनाथ शिंदे से सवाल पूछती है, जिस पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। रविवार को एकनाथ शिंदे के घर पहुंची बच्ची ने सीएम से मुलाकात की। इस दौरान बच्ची ने एकनाथ शिंदे से कहा किआप गुवाहाटी गए थे तो वहां बाढ़ पीड़ितों की मदद की थी। 

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

बच्ची ने कहा कि अगर मैं भी बाढ़ पीड़ितों की पानी में जाकर मदद कर दूं तो मैं भी मुख्यमंत्री बन सकती हूं? यह सवाल पूछने के बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। मुख्यमंत्री शिंदे ने बच्ची के कंधे पर हाथ रखा और कहा, ‘ऐसा होगा, होगा’। यही नहीं रत्नागिरी की रहने वाली बच्ची ने कहा कि पहले तो मैं पीएम नरेंद्र मोदी को ही पसंद करती थी, लेकिन अब आपको भी देखना अच्छा लगता है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इसके बाद बच्ची ने एकनाथ शिंदे से एक मांग भी रख दी। उसने कहा कि क्या आप मुझे आगामी दीवाली की छुट्टी के दौरान गुवाहाटी घूमने के लिए ले जाएंगे?। सवाल सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े, जबकि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को समझ नहीं आ रहा था कि क्या कहें। इस पर एकनाथ शिंदे ने सिर्फ मुस्कान के साथ सिर हिला दिया।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इसके बाद एकनाथ शिंदे ने पूछा कि क्या आप कामाख्या मंदिर में देवी को देखना चाहती हो? इस पर बच्ची ने हां में जवाब दिया। इस पर एकनाथ शिंदे ने कहा कि आप तो बहुत होशियार हो। बता दें कि 21 जून को एकनाथ शिंदे ने शिवसेना से बगावत की थी और कई विधायकों के साथ सूरत चले गए थे। इसके बाद वह गुवाहाटी निकल गए थे और वहां के रेडिसन ब्लू होटल में विधायकों के साथ ठहरे थे। गुवाहाटी में रुकने के दौरान एकनाथ शिंदे गुट की ओर से बाढ़ के संकट से निपटने के लिए 51 लाख रुपये डोनेट भी किए गए थे। इसके बाद विधायक गोवा से होते हुए महाराष्ट्र आए थे और एकनाथ शिंदे के सीएम पद की शपथ लेने के बाद विधानसभा में हुए बहुमत परीक्षण में हिस्सा लिया था।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »