29 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

बड़बोली कंगना को किसान आंदोलन को लेकर आतंकी शब्द ट्वीट करना पडा भारी, कर्नाटक कोर्ट ने पुलिस को FIR दर्ज करने के दिये निर्देश

Y श्रेणी सुरक्षा प्राप्त कंगना को कर्नाटक पुलिस पहुंचायेगी अदालत ?

कर्नाटक – बड़बोली अभिनेत्री कंगना रनौत की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ सकती हैं। अब कर्नाटक की एक अदालत ने पुलिस को निर्देश दिए हैं कि वो कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करे।

किसान आंदोलन से जुड़ा है मामला
दरअसल ये मामला किसान आंदोलन से जुड़ा है। कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने आंतकी शब्द का भी उपयोग किया। इसी ट्वीट को लेकर कर्नाटक कोर्ट ने ये निर्देश जारी किए हैं।

किसानों के प्रदर्शन पर किया था ट्वीट
बता दें कि पिछले दिनों विवादों में रहीं कंगना रनौत ने कृषि विधेयकों के पारित होने के बाद किसानों के प्रदर्शन को लेकर एक ट्वीट किया था। जिसे लेकर उनकी जमकर आलोचना हुई थी और ट्विटर पर उनकी गिरफ्तारी को लेकर ट्रेंड भी हुआ था। कंगना ने किसानों को मिलने वाली एमएसपी को लेकर पीएम मोदी के एक ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, “प्रधानमंत्री जी कोई सो रहा हो उसे जगाया जा सकता है, जिसे गलतफहमी हो उसे समझाया जा सकता है मगर जो सोने की ऐक्टिंग करे, नासमझने की ऐक्टिंग करे उसे आपके समझाने से क्या फर्क पड़ेगा? ये वही आतंकी हैं सीएए से एक भी इंसान की सिटिजन्शिप नहीं गयी मगर इन्होंने खून की नदियां बहा दी।”

ट्वीटर छोड़ने की कही थी बात
हालांकि इस पर कंगना की ओर से इस ट्वीट पर सफाई आई और उन्होंने कहा कि जो लोग सीएए को लेकर गलत सूचनाएं फैला रहे थे, वो अब किसान बिल को लेकर गलत जानकारी फैला रहे हैं और देश में आतंक पैदा कर रहे हैं। साथ ही कंगना ने ये भी कहा कि अगर कोई ये साबित कर दे कि उन्होंने किसानों को आतंकी कहा तो वो ट्विटर छोड़ देंगीं।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »