33 C
Mumbai
Sunday, June 2, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

भारतीय ड्राइवर दुबई में रातों-रात करोड़पति बना, 33 करोड़ की लगी लॉटरी

दुबई में भारतीय मूल 31 वर्षीय ड्राइवर  की रातों-रात किस्मत बदल गई। उसकी एक लकी ड्रॉ में पंद्रह मिलियन दिरहम (33 करोड़ रुपये) की लॉटरी लगी है। युवक अजय ओगुला चार साल पहले नौकरी की तलाश में दुबई पहुंचा था। तबसे वह एक ज्वैलरी फर्म में ड्राइवर के रूप में काम करता है। उसे हर महीने 3200 दिरहम वेतन मिलता है। जैकपॉट जीतने के बाद उसने कहा कि उसे अभी विश्वास नहीं आ रहा है। 

अजय ने एमिरेट्स ड्रॉ ईएएसवाई6 में भाग  लेने के लिए दो टिकट खरीदने के बाद जैकपॉट मारा। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, अपने बॉस के साथ बातचीत के दौरान मैंने एमिरेट्स ड्रॉ जीतने वाले किसी व्यक्ति के बारे में पढ़ने का जिक्र किया, जिस पर मेरे बॉस ने सलाह दी कि आप यहां और वहां पैसे बर्बाद करते रहते हैं, तो क्यों न इस तरह के अवसर का इस्तेमाल किया जाए। 

अपने बॉस की सलाह के बाद अजय ने एमिरेट्स ड्रॉ मोबाइल ऐप इंस्टॉल किया और दो लॉटरी टिकट खरीदे। अजय अपने परिवार सबसे बड़ा बेटा है। वह महसूस करता है कि उसे अपने परिवार का समर्थन करने की आवश्यकता है। उसके परिवार एक बूढ़ी मां औ दो छोटे भाई बहन हैं, जो एक पुराने किराए के घर में रहते हैं। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि अजय ने अपने परिवार के सदस्यों को दुबई आणंत्रित करने और फिर अपने परिवार के लिए गांव में एक घर बनाने और आत्मनिर्भर बनने के लिए एक निर्माण कंपनी शुरू करने की योजना बनाई है। 

एमिरेट्स ड्रॉ के मैनेजिंग पार्टनर मोहम्मद बेहरोजियन अलादी ने कहा, हमारे ग्रैंड अवॉर्ड विजेता अजय ओगुला को उनकी शानदार जीत पर बधाई। एमिरेट्स ड्रॉ केवल संख्याओं और विजेताओं के बारे में नहीं है, यह लोगों के जीवन में बदलाव लाने के बारे में है और पहले दिन से ही इसका लक्ष्य रहा है कि यह लोगों के दिलों में जगह बनाए रखेगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि अजय ने अपने परिवार के सदस्यों को दुबई आणंत्रित करने और फिर अपने परिवार के लिए गांव में एक घर बनाने और आत्मनिर्भर बनने के लिए एक निर्माण कंपनी शुरू करने की योजना बनाई है। एमिरेट्स ड्रॉ के मैनेजिंग पार्टनर मोहम्मद बेहरोजियन अलादी ने कहा, हमारे ग्रैंड अवॉर्ड विजेता अजय ओगुला को उनकी शानदार जीत पर बधाई। एमिरेट्स ड्रॉ केवल संख्याओं और विजेताओं के बारे में नहीं है, यह लोगों के जीवन में बदलाव लाने के बारे में है और पहले दिन से ही इसका लक्ष्य रहा है कि यह लोगों के दिलों में जगह बनाए रखेगा।

उन्होंने कहा, हमारी पूरी टीम अजय ओगुला के लिए उत्साहित है और हमें भरोसा है कि यह जीत उनके जीवन और उनके आसपास के सभी लोगों को सकारात्मक रूप से बदल देगी। 

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »