28 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

भारत की धरती पर श्रीलंका को अपनी पहली टेस्ट जीत का है बेशब्री से इंतज़ार

भारत और श्रीलंका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 4 मार्च से मोहाली में शुरू होगा. इस टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ अपने दमदार रिकॉर्ड को बरकरार रखने उतरेगी.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

भारतीय मैदानों पर टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच अब तक 20 टेस्ट मैच खेले गए हैं. इनमें 11 मैच टीम इंडिया ने जीते हैं. बाकी 9 मैच ड्रॉ रहे हैं.

ओवरऑल रिकॉर्ड में भी टीम इंडिया अपने इस छोटे से पड़ोसी देश पर भारी नजर आती है. दोनों देशों के बीच कुल 44 मैच खेले गए हैं. इनमें भारत ने 20 और श्रीलंका ने 7 मैच जीते हैं, कुल 17 मैच ड्रॉ रहे हैं.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

टी-20 सीरीज में भारतीय टीम ने जिस तरह श्रीलंका का क्लीन स्वीप किया था, ठीक उसी तरह टेस्ट सीरीज के भी नतीजे आ सकते हैं. भारतीय टीम श्रीलंका के मुकाबले टेस्ट मैचों में बेहद मजबूत है. टीम इंडिया में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा संयोजन हैं. इनके मुकाबले श्रीलंका की टीम बेहद कम अनुभवी है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मोहाली में खेले जाने वाला टेस्ट मैच विराट कोहली के करियर का 100वां टेस्ट मैच है. विराट कोहली अपने इस टेस्ट को यादगार बनाने की कोशिश करेंगे. संभव है कि लंबे समय से शतक नहीं लगा पा रहे विराट अपने इस 100वें टेस्ट में शतक जड़ डाले.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »