28.1 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

महाभियोग से भयभीत ट्रम्प का नेन्सी पर भीषण हमला, साथ में वाशिंग्टन पोस्ट को भी लपेटा

अमरीका में राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रम्प और प्रतिनिधि सभा की डेमोक्रेट स्पीकर नेन्सी पेलोसी के बीच तनाव जारी है।

विदेश – अमरीकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रम्प ने प्रतिनिधि सभा की स्पीकर नेन्सी पेलोसी पर एक बार फिर भीषण हमला किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि नेन्सी पेलोसी अपने चुनावी क्षेत्र सैन फ़्रांसिस्को की विषम स्थिति से ध्यान हटाने के लिए उनके महाभियोग का अभियान चला रही हैं।

ट्रम्प ने कहा कि नेन्सी पेलोसी के चुनावी क्षेत्र सैन फ्रांसिस्को की स्थिति भयावह है। उनका कहना था कि सैन फ़्रांसिस्को में स्वास्थ्य और पर्यावरण की रक्षा के सिद्धांतों का खुला उल्लंघन किया जा रहा है, हालात दिन प्रतिदिन बुरे से बुरे होते जा रहे रहैं किन्तु नैन्सी पेलोसी ने इन परिस्थितियों पर ध्यान देने के बजाए उनके महाभियोग के अभियान पर सारा ध्यान केन्द्रित कर रखा है।

ट्रम्प ने कहा कि सैन फ़्रांसिस्को फ़ेडरल सरकार का अरबों डॉलर का ऋणि है। डोनल्ड ट्रम्प ने कहा कि प्रतिनिधि सभा की स्पीकर को अपने चुनावी क्षेत्र की विषम स्थिति और वहां पाए जाने वाले भयावह प्रदूषण पर ध्यान देना चाहिए।

अमरीकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रम्प ने इसी के साथ समाचार पत्र वाशिंग्टन पोस्ट की भी कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें महाभियोग के बारे में वाशिंग्टन पोस्ट की रिपोर्ट से कोई परेशानी नहीं है। उनका कहना था कि वाशिंग्टन पोस्ट एक जाली अख़बार है जो किसी बुनियाद के बिना ही महाभियोग के अभियान से मेरी परेशानी की जाली कहानी बयान करता है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »