35 C
Mumbai
Saturday, April 27, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

मेरे अंदर का शैतान जाग गया था…’, पूआतंकवादी ने छताछ के दौरान कबूली महिला के साथ दुष्कर्म की बात

इस्राइली रक्षा बलों (आईडीएफ) ने इस्लामिक जिहाद आतंकवादी मनार महमूद मोहम्मद कासीम से पूछताछ का एक वीडियो जारी किया है। पिछले साल सात अक्तूबर को इस्राइल पर हवाई हमले में उसकी भूमिका को लेकर पूछताछ वाले वीडियों में आतंकवादी ने एक इस्राइली महिला के साथ दुष्कर्म करने की बात कबूली।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जारी वीडियो में आतंकवादी ने कहा, “मैंने पहले उसे लिटा दिया। फिर उसके कपड़े उतारे और उसके साथ दुष्कर्म किया।” कासीम ने इस्राइली महिला के साथ उस दिन दुष्कर्म किया, जिस दिन हमास के आतंकियों ने इस्राइल में हवाई हमले किए थे। कासीम ने कहा कि वह इस हमले के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानता है। जब वह अपने नियमित स्थान पर पहुंचा, तब उसके एक दोस्त ने उसे इस हमले की जानकारी दी।

पूछताछ के अनुसार, खान यूनिस से संबंधिक कासीम को इस्लामिक जिहाद के नौसेना इकाई में प्रशिक्षित किया गया था। वह अपने दोस्त के साथ जमीनी रास्ते से इस्राइल में घुसा था। उसने बताया कि उसका साथी घायल हो गया था, इसके बावजूद वह कीबुत्ज की ओर चलता रहा उसके पास दो ग्रेनेड और और एक हैंडगन था।

मदद मांग रही महिला के साथ किया दुष्कर्म
हमले के दौरान वह एक कमरे में घुसा, जहां एक महिला उससे मदद मांग रही थी। उसने कहा, “मेरे अंदर का शैतान मुझ पर हावी हो गया। मैंने उसे लिटा दिया और उसके कपड़े उताड़ दिए। मैंने जो किया वही किया।” जब जांचकर्ताओं ने उससे पूछा कि क्या किया, उसने कहा, “मैंने महिला के साथ दुष्कर्म किया। उसने मुझे धक्का दिया। यह ज्यादा समय तक नहीं चला। मैंने बाहर चिल्लाने की आवाज सुनी।”

उसने आगे बताया, “दो व्यक्ति, जिनकी वर्दी में नडाल अल अमुदी लिखा हुआ था, घर में घुसे। उन्होंने लड़की की मां को खींचा, उसे अंदर ले गए और दोनों को एक-दूसरे के अगल-बगल बैठा दिया।” कासीम ने आगे बताया कि जब दोनों व्यक्ति लड़कियों को ले जा रहे थे तब उसने उनपर गोली चलाई और ग्रेनेड फेंककर वहां से फरार हो गया। 

पिछले साल सात अक्तूबर को इस्राइल में हुए हमले में 1100 से अधिक इस्राइली नागरिकों की मौत हो गई थी। वहीं 150 के करीब इस्राइली लोगों को हमास के आतंकियों ने बंधक बना लिया था। हालांकि, इस हमले की जवाबी कार्रवाई में इस्राइल लगातार गाजा पर हमले कर रहा है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »