31 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

म.प्र. – कोरोना फैलाने के जुर्म में पत्रकार के के सक्सेना पर तुरन्त FIR , प्रमुख सचिव स्वास्थ पल्लवी जैन गोविल पर कार्यवाही कब ?

सौ. फाईल चित्र – MP प्रमुख सचिव स्वास्थ – पल्लवी जैन गोविल.

रिपोर्ट – राकेश साहू

सीएम और सीएस की सुरक्षा में बड़ी चूक, सीएम के पास बैठी पल्लवी जैन लगातार छींकती रहीं।

भोपाल – मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रमुख सचिव इकबाल सिंह बैस की सुरक्षा में प्रदेश की स्वास्थ्य विभाग की प्रमुख सचिव पल्लवी जैन गोविल ने ही सेंध लगा दी है । 28 तारीख को हुई बैठक में वे लगातार छींकती रही। सुरक्षित छींक की जगह अपनी साड़ी के पल्लू से छींक को नियंत्रित करती रहीं । वरिष्ट आईएएस अधिकारी पल्लवी जैन गोविंल का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है इसके बाद महकमें में हड़कंप मच गया है । 28 मार्च की बैठक का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वे लगातार खांसती दिखाई दे रही है । इस बैठक में प्रमुख सचिव स्वास्थ्य पल्लवी जैन सहित 14 महत्वपूर्ण लोग दिखाई दे रहे हैं जिसमें सीएम और मुख्य सचिव के अलावा वरिष्ठ आईएएस और स्वास्थ्य महकमें के लोग हैं । जानकारी के अनुसार प्रमुख सचिव पल्लवी जैन सर्दी खांसी के बाद भी बैठकों में में शामिल होती रहीं । उन्होंने ये बात भी नहीं बताई कि उनका बेटा अमेरिका से आया है । प्रशासन की रिपोर्ट में ट्रेवल हिस्ट्री मिलने के बाद ये बात पता चली कि उनका बेटा अमेरिका से लौटा है । इतने महत्वपूर्ण पद पर होने के बाद न उन्होंने इस बात को जिम्मेदारी से बताने और न ही किसी अधिकारी ने उनसे पूछने की हिम्मत जुटाई जिसके चलते प्रदेश के सीएम की सुरक्षा पर सवालिया निशान लग गए ।

वहीं अब ये सवाल भी पूछा जा रहा है कि कमल नाथ की पीसी में गए पत्रकार के के सक्केना पर कोरोना फैलाने के आरोप में तुरंत एफआईआर की गई थी अब क्या इतनी बड़ी चूक के बाद प्रमुख सचिव स्वास्थ्य पल्लवी जैन गोविल पर कार्यवाही होगी ।

आपको बता दें कि हेल्थ कॉर्पोरेशन के एमडी व आयुष्मान योजना के सीईओ जे विजय कुमार की दो रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ चुकी हैं । एडीश्नल डायरेक्टर स्वास्थ्य डॉ. वीणा सिन्हा भी संक्रमित मिली हैं वहीं इस घटना के सामने आने के बाद मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैस का कोरोना टेस्ट कराया गया है जिसका सेंपल भेजा गया है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »