28 C
Mumbai
Thursday, May 2, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

रणबीर कपूर के साथ काम करेंगे आमिर खान, अगले साल 2022 में हो सकती है फिल्म की शूटिंग

मुंबई: बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ काम करते नजर आ सकते हैं।
आमिर खान की सुपरहिट फिल्म पीके में रणबीर कपूर ने कैमियो भूमिका निभायी थी। फैंस कई सालों से आमिर और रणबीर को दूसरे प्रोजेक्ट साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं। चर्चा है कि दोनों जल्द ही एक रोमांचक प्रोजेक्ट में साथ नजर आएंगे।
कहा जा रहा है कि आमिर और रणबीर दोनों को एक स्क्रिप्ट पसंद आई है और उन्होंने इसका हिस्सा बनने के लिए हामी भर दी है। आमिर इस फिल्म का निर्माण करेंगे और 2022 की दूसरी छमाही में फिल्म शुरू होने की संभावना है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

आमिर खान और रणबीर कपूर ने साथ में काम करने के लिए हां कह दिया है. दोनों को स्क्रिप्ट भी बहुत पसंद आई है. कई सालों से दोनों साथ में काम करने की सोच रहे थे मगर एक अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिल रही थी. अब आखिरकार एक स्क्रिप्ट मिल गई है जो दोनों को पसंद आई है और दोनों काम करने को राजी हो गए हैं. इस फिल्म को आमिर खान प्रोड्यूस करेंगे.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की शूटिंग साल 2022 के सेकेंड हाफ में शुरू होगी. इसके अलावा सारी जानकारी अभी बताई नहीं गई हैं.

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज किया जा रहा है. बैसाखी के मौके पर फिल्म को रिलीज करने का आमिर खान ने फैसला लिया है. इस फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है. ये हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

वहीं रणबीर कपूर की बात करें तो वह जल्द ही लव रंजन की फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह संदीप वांगा की एनिमल में परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आने वाले हैं. एनिमल की शूटिंग अगले साल शुरू होने वाली है.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »